Follow us:

पूर्व क्रिकेटर की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

भुवनेश्वर। भारत के लिए वर्ल्ड कप खेल चुके पूर्व क्रिकेटर देबाशीष मोहंती ने ओड़िसा पुलिस के साइबर सेल में शिकायत की है।

मोहंती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि कुछ शरारती तत्वों ने इंटरनेट पर उनके बारे में अश्लील और आपत्तिजनक सामग्रियों को अपलोड किया है, जिनमें उनकी और पत्नी की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है। 41 साल के पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने कटक में पुलिस मुख्यालय के साइबर अपराध शिकायत शाखा में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

मोहंती ने कहा, ‘इंटरनेट पर ये तस्वीरें दो साल से भी ज्यादा समय से अपलोड हैं। 2015 में मैंने राज्य पुलिस की क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी थी, मगर पुलिस ने इस शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया और इसे नजरअंदाज कर दिया।’

मोहंती ने कहा कि,' दो साल इंतजार करने के बाद भी चीजें नहीं बदली हैं, ऐसे में सायबर सेल में शिकायत करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था।' क्राइम ब्रांच के एक अफसर ने इस बात की पुष्टि की है, उन्हें इस पूर्व तेज गेंदबाज की शिकायत मिली है। इस बारे में पुलिस ने साफ कर दिया है कि इस शिकायत की जांच की जाएगी और उसके बाद केस दर्ज करने पर कोई फैसला लिया जाएगा।

देबाशीष मोहंती ने अपने करियर के दौरान दो टेस्ट में 4 और 45 वनडे इंटरनेशनल में 57 विकेट चटकाए। प्रथम श्रेणी के 117 मैचों में 417 विकेट उनके नाम हैं।