Follow us:

लेडी टीचर के साथ लिव-इन में थी बेटी, मां ने किया विरोध तो कर दिया मर्डर

गाजियाबाद। कविनगर इलाके में रहने वाली एक 18 साल की लड़की ने अपनी मां का कत्ल कर दिया. बताया जा रहा है कि ये लड़की अपनी टीचर के साथ रिलेशनशिप में थी और मां इस संबंध का विरोध करती थी. पुलिस अब मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. इस सनसनीखेज केस की चर्चा अब पूरे इलाके में हो रही है.

आरोपी लड़की के पिता सतीश का आरोप है कि उनकी बेटी अपनी टीचर के साथ रहने लगी थी. पुलिस में इस बात की शिकायत की गई थी और फिर दोनों पक्षों में समझौता भी कराया गया था. 9 मार्च को छात्रा की अपनी मां पुष्पा के साथ कहासुनी हुई और लड़की ने किसी भारी चीज से उन पर वार कर दिया.

छात्रा को उसकी छोटी बहन ने लेडी टीचर के साथ घर से निकलते हुए देख लिए. उसी ने अपनी मां को घायल अवस्था में देखा और अस्पताल में भर्ती कराया. उसने बताया कि मां पर लोहे की रॉड से हमला किया गया. उसने पड़ोस के लोगों की मदद से घायल मां को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया.

गंभीर रूप से घायल पुष्पा को जीटीबी दिल्ली में रेफर किया गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी, वारदात के बाद से फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. हालांकि पुलिस ने कहा कि रिलेशनशिप के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.