Follow us:

एक दिन पहले आएगी 'दे दे प्यार दे', करण जौहर की फिल्म है वजह

मुंबई। अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर 'दे दे प्यार दे' का प्रचार जोरों पर है। इस बीच एक बढ़िया खबर भी आ गई है। अब यह फिल्म एक दिन पहले रिलीज हो रही है। पहले यह फिल्म 17 मई 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 16 तारीख की शाम को ही लगा दिया जाएगा। इसके पेड प्रिव्यूज गुरुवार शाम से ही शुरू हो जाएंगे। इन प्रिव्यूज की बुकिंग शुरू भी हो चुकी है।

माना जा रहा है कि माहौल को देखकर ऐसा किया गया है। करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के हिट नहीं होने के कारण इसे जल्दी लगाया जा रहा है। वैसे भी अजय देवगन की फिल्म को लेकर बढ़िया माहौल बन चुका है। इसके नए-नए गाने आते ही जा रहे हैं। हाल ही में जो गाना रिलीज हुआ है उसके बोल है 'मुखड़ा वेख के'।

इससे पहले 'हौली हौली' गाना जारी हुआ था। इसमें भी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को नाचते हुए देखा जा सकता है। रकुल, अजय और तब्बू को इस पार्टी सान्ग में देखना मजेदार है। इसे तनिष्क बागची ने तैयार किया है। गैरी संधु और नेहा कक्कर ने इसे गाया है।

'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर करीब एक महीने पहले रिलीज हुआ था। फिर आया था 'वड्डी शराबन'। इसे रकुल प्रीत पर फिल्माया गया है। गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है और संगीत है विपिन पटवा का।

'वड्डी शराबन' एक वेडिंग सॉन्ग है जिसमें रकुल की मस्ती है। यह इस फिल्म का पहला गाना था, इससे पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था। खूब मजेदार ट्रेलर है। अजय की उम्र है 50 साल और वे अपनी आधी उम्र की रकुल को डेट कर रहे हैं। परिस्ठितियां अजय को हिंदुस्तान में बसे परिवार के पास पहुंचाती हैं और फिर शुरू होती है कॉमेडी की बौछार।

'दे दे प्यार दे' फिल्म को अकीव अली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें जिम्मी शेरगिल भी नजर आएंगे।

 

Related News