Follow us:

अमेरिका के योग स्टूडियो में फायरिंग, 3 की मौत और कई घायल

मियामी। अमेरिका के फ्लोरिडा शहर की स्टेट कैपिटल तलाहसी में एक योग स्टूडियो में हुई फायरिंग में तीन लोगों के मारे जाने की खबर है वहीं कई अन्य घायल हुए हैं। खबरों के अनुसार हमलावर ने स्टूडियों में अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद कुद को भी गोली मार ली। घटना शुक्रवार की है।

पुलिस चीफ माइकल डीलियो ने बताया कि शाम 5.40 बजे शूटिंग की सूचना पर तलाहसी पुलिस सतर्क हुई। मौके पर पहुंचने के बाद अधिकारियों ने देखा कि कई लोग गोली लगने से घायल हुए थे। इनमें से पांच को तुरंत पास के अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

डीलियो के अनुसार स्टूडियो में संघर्ष के निशान मिले हैं जिससे लगता है कि कुछ लोगों ने हमलावर को रोकने की कोशिश की होगी ताकि खुद की और अन्य लोगों की जान बचा सकें। यह किसी एक शख्स द्वारा किया गया हमला है और फिलहाल अन्य कोई खतरा नहीं है।

हमले की सूचना के बाद फ्लोरिडा के गवर्नर की रेस में वर्तमान मेयर एंड्रयू गिलम ने अपना प्रचार रास्ते में रोका और फ्लोरिडा लौट आए। यहां आकर उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि में गन वॉइलेंस की कोई भी घटना सहनीय नहीं है। मैं लगातार जांच टीमों के संपंर्क में हूं।