Follow us:

राहुल गांधी के रेप कैपिटल वाले बयान पर मनोज तिवारी के विवादित बोल, कहा- वो 'मेंटली डिस्टर्ब्ड'

नई दिल्ली। सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. मनोज तिवारी ने विवादित बयान देते हुए राहुल को 'मेंटली डिस्टर्ब्ड' करार दिया. तिवारी भारत को दुनिया का रेप कैपिटल बताने वाले राहुल गांधी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे.

मनोज तिवारी ने कहा, ''राहुल गांधी न तो भारत को गौरवान्वित कर सकते हैं और न ही ऐसा होता हुए देख सकते हैं. बार-बार वो ऐसे बयान देते हैं जिससे वो 'मेंटली डिस्टर्ब्ड' दिखते हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया और उन्हें अदालत में माफी मांगनी पड़ी.

वायनाड दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने कहा था कि ''भारत को दुनिया की बलात्कार की राजधानी के रूप में जाना जाता है. विदेशी यह सवाल पूछ रहे हैं कि भारत अपनी बेटियों और बहनों को सुरक्षा क्यों नहीं दे पा रहा है. बीजेपी का एक विधायक (कुलदीप सिंह सेंगर) एक महिला के साथ रेप में शामिल है और प्रधानमंत्री एक शब्द भी नहीं कहते.'' इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी करारा हमला बोला.

बता दें कि रेप और उसके बाद महिला को जलाकर मार देने की घटना के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश का उन्नाव चर्चा में है. इससे पहले एक महिला के साथ रेप की घटना में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम समाने आया था.

 

Related News