Follow us:

एयर इंडिया फ्लाइट के बिजनेस क्लास में मिले खटमल, टीवी-टेबिल भी टूटे

नई दिल्ली। एयर इंडिया के विमान की बिजनेस क्लास सीटों में अब खटमल होने की शिकायत सामने आई है। खटमलों ने एक नन्हें बच्चे को काट भी लिया। बच्चे के रोने पर सीट में खटमल होने का पता चला। मामला न्यूयॉर्क से मुंबई आ रहे विमान का है।

इस विमान में प्रवीण तोंसेकर अपने परिवार के साथ 17 जुलाई को सवार हुए थे। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि बिजनेस क्लास की उनकी सभी सीटों में खटमल थे। इससे उन्हें गहरा धक्का लगा। अभी तक वह जानते थे कि ट्रेनों की सीटों में ही खटमल होते हैं लेकिन इस बार उन्हें एयर इंडिया के विमान में उनका अनुभव हो गया।

एक अन्य ट्वीट में प्रवीण ने बताया कि उनकी पत्नी और बेटियां जब आधे रास्ते इकोनॉमी क्लास की सीटों पर बैठे तो वहां लगे टेबिल और टीवी उन्हें टूटे हुए मिले। जवाब में एयर इंडिया ने ट्वीट कर प्रवीण को खेद जताया और कहा, विमानों के रखरखाव करने वाला विभाग देखेगा कि ये गड़बड़ियां कैसे पैदा हुईं, उन्हें दुरुस्त किया जाएगा। इस बारे में एयर इंडिया के प्रवक्ता के बयान का इंतजार किया जा रहा है।

इसी प्रकार से अगस्त 2017 में एयर इंडिया की दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को की फ्लाइट में एक चूहा पाया गया था। इसके चलते फ्लाइट में नौ घंटे का विलंब हुआ था। उस समय विमान में 200 यात्री थे और उन सभी को देरी हुई थी।

Related News