Follow us:

दिल्ली में सिसोदिया बोले- सीलिंग रुकवाने के लिए संसद में आवाज उठाएगी आप-कांग्रेस

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में सीलिंग का मुद्दा गरमता जा रहा है. व्यापारियों के दिल्ली बंद के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सर्वदलीय बैठक हुई. इस बैठक का भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बहिष्कार किया है. वहीं कांग्रेस की तरफ से मीटिंग में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन और अरविंदर सिंह लवली शामिल हुए. सर्वदलीय बैठक के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम सीलिंग रुकवाने के लिए हर संभव कदम उठाएंगे.

उन्होंने कहा, ''सीलिंग पर संसद में आवाज उठाने की जरूरत है. सीलिंग रुकवाने के लिए कोई भी जरूरत होगी वो कदम हम उठाएंगे. इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस साथ है. मॉनेटरिंग कमेटी से मिलकर जो भी मुद्दे हैं उसपर बात करेंगे. मुख्यमंत्री की अपील है कि कांग्रेस और बीजेपी भी साथ चले.''

सिसोदिया ने कहा कि सिलिंग पर अजय माकन ने मुख्यमंत्री को अच्छे सुझाव दिये. बीजेपी सिर्फ राजनीति कर रही है. व्यापारी हित का मौका बीजेपी ने खो दिया है.

आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और अजय माकन को चिट्ठी लिख कर कहा था कि सबको राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और सीलिंग की वजह से आ रही समस्याओं का समाधान मिलकर निकालना चाहिए.

उन्होंने यह भी कहा था कि बैठक में हर दल से तीन लोगों से अधिक नहीं होने चाहिए ताकि बैठक सुगमता से चल सके. बताते चलें कि विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने जनवरी में केजरीवाल पर आरोप लगाए थे. अपने आरोपों में उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के घर पर बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के साथ बदसलूकी की थी।

Related News