Follow us:

शख्स ने कहा उसका Google Pixel 3 है खराब, कंपनी ने रिप्लेसमेंट में भेजे 6 लाख के 9 नए फोन

वैसे तो गूगल पिक्सल के फोन लोगों को काफी पसंद आते हैं लेकिन कईं बार लोगों को इससे भी शिकायत रहती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है सोशल मीडिया में जहां एक शख्स ने बताया कि कैसे गूगल ने उसके एक फोन के बदले 9 फोन भेज दिए।

दरअसल, इस शख्स ने रेडिट पर लिखी अपनी पोस्ट में बताया है कि उसने गूगल कस्टमर केयर पर कॉल करके बताया कि उसके Google Pixel 3 में खराबी आ गई है। इसके बाद उसने रिफंड की मांग की। लेकिन कंपनी ने उसे रिफंड देने की बजाय 9 हजार डॉलर यानि 6.17 लाख रुपए के 9 नए Google Pixel 3 भेज दिए।

इस शख्स ने रेडिट पर अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया है कि गूगल इस मामले में कंपनी कमजोर रही। उसने अपना खराब पिक्सल 3 फोन जिसकी कीमत 56,898 रुपए थी रिटर्न कर रिफंड मांगा था। लेकिन कंपनी ने पैसे के बजाय उसे 10 पिक्सल 3 फोन भेज दिए। इसके बावजूद यह शख्स इन्हें कंपनी को लौटाकर अपने पैसे वापस चाहता है।

हालांकि, कंपनी इस शख्स को फोन लौटाने के लिए मजबूर नहीं कर सकती है लेकिन यह शख्स ही इन्हें नहीं चाहता। कंपनी की यह गलती और ग्राहक के इस जैकपॉट की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस बीच कंपनी ने इस मामले को सुलझाने की कोशिशें शुरू कर दी है।