Follow us:

प्रेमिका की जुदाई में दी जान, सुसाइड लेटर में लिखा- मेरे शव को उससे करवा देना स्पर्श

वडोदरा। प्यार में जुदाई का दर्द इस कदर हावी हो गया कि युवक ने अपनी जान दे दी। जीते जी तो प्रेमिका से मिल नहीं पाया लेकिन मरने से पहले उसकी आखिरी इच्छा थी मौत के बाद उसके शव को प्रेमिका से छुआ दिया जाए। यह बात उसने अपने सुसाइड नोट में लिखी है। जानकारी के अनुसार घटना वडोदरा की है जहां एक युवक ने मौत के बाद अपने और अपनी प्रेमिका के शरीर के मिलन की मांग की है।

पुलिस के अनुसार वडोदरा के गोरा क्षेत्र में बापू की दरगाह के पास 22 वर्षीय युवक पास की एक दुकान में काम करता था। वह अंबिका अपार्टमेंट में रहता था और उसका नाम विक्रम था। विक्रम का वागोदिया रोड के पास रहने वाली एक महिला से प्रेम प्रसंग था। दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था और इसे लेकर विक्रम ने बुधवार रात हंगामा किया था। बाद में दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली।

सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसे पढ़कर पुलिस भी हैरान रह गई। सुसाइड नोट में विक्रम ने अपनी आखिरी इच्छा लिखी है। उसने लिखा है कि मैं आपके सामने अपनी जिंदगी की पहली और आखिरी इच्छा जताना चाहता हूं और मुझे यकीन है आप इसे पूरा करेंगे। मेरी मौत के बाद मेरी प्रेमिका से मेरे शव को स्पर्श करवाना। मुझे यकीन है कि इससे मेरी आत्मा को शांति मिलेगी और अगर आप ऐसा नहीं करते तो मेरी मौत के लिए आप दोषी होंगे।

हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों के बीच ऐसा क्या विवाद हुआ था कि युवक ने आत्महत्या कर ली।