Follow us:

DSP देवेंदर की गिरफ्तारी के बाद गरमाई सियासत, BJP ने कहा 'Congress का पाकिस्तान से है कुछ कनेक्शन'

हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए DSP देवेंदर सिंह के मामले में अब सियासत भी गरमाने लगी है। कांग्रेस द्वारा इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधे जाने के बाद अब भाजपा भी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित अन्य कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस द्वारा सवाल खड़े किए जाने और अधीर रंजन चौधरी द्वारा यह पूछे जाने पर कि पुलवामा हमले के पीछे किसका हाथ था। इसे लेकर पात्रा ने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान के बोल एक जैसे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस का पाकिस्तान के कुछ तो कनेक्शन है।

राहुल गांधी पर भी कसा तंज

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पुलवामा हमले पर सवाल उठाए जाने पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा कि आखिर राहुल बताएं कि अगर पुलवामा हमला पाकिस्तान ने नहीं किया तो फिर कितने किया था? उन्होंने कहा इस पूरे मामले पर सियासत हो रही है लेकिन रणदीप सुरजेवाला और डीएसपी तो एक मोहरा है इसके पीछे कोई और है।

कांग्रेस को आतंक में धर्म दिखता है

भाजपा ने कांग्रेस के सवालों के बाद हमले तेज कर दिए हैं। संबित पात्रा ने कहा कांग्रेस कहती है देश को हिंदुओं से खतरा है। कांग्रेस को आतंक में भी धर्म दिखाई देता है। वह पाकिस्तान की भाषा बोल रही है। कांग्रेस की बयानबाजी के बाद आज शाम तक पाकिस्तान की ओर से भी बयान आ जाएगा और पाक पीएम इमरान खान अधीर रंजन चौधरी और रणदीप सिंह सुरजेवाला के बयानों का डोजियर लेकर यूएन में पहुंच जाएंगे।

Related News