Follow us:

धार- सडक पार कर रहे बाइक सवार को बस ने मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही मौत, गुस्साये लोगों ने 1 घण्टे तक किया हाईवे जाम, फोरलेन पर ओवर ब्रिज नहीं बनाने के लगाए आरोप

धार-धामनोद। शनिवार को मुम्बई आगरा राजमार्ग के दुधी बायपास यानी मधुबन चौराहे पर बस ने रोड़ पार कर रहे मोटर सायकल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना को देखने के बाद चौराहे पर हुई इस दर्दनाक मौत को लेकर राहगीर सहित आसपास के लोगों का गुस्सा फुट पड़ा और लोगों ने इस हृदय विदारक घटनाओं के लगातार हो रहे सिलसिले को लेकर हाईवे को ही 1 घण्टे के लगभग जाम कर दिया। घटना की सूचना तो तत्काल पुलिस को दी गई मगर पुलिस घटना स्थल पर 1 घण्टे देरी से पहुँची। पुलिस को लोगों के गुस्से का भारी सामना करना पड़ा। वहीं एम्बुलेन्स के भी देर से आने की बात सामने आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इब्राहीमपुरा (रामाधामा) थाना धरमपुरी निवासी सुभाष पिता सीकदार अपनी मोटर साईकल क्रमांक एमपी 11 एमआई 3263 से धानी के क्रिश्चन स्कूल छात्रावास में पढ़ रहे बालक को राखी पर्व के लिए लेने जा रहा था। चौराहा पार करने के दौरान इंदौर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस क्रमांक एमपी 09 एफए 3955 ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि मोटर साईकल चालक करीब 10 से 12 फीट हवा में उछलकर जमीन पर जा गिरा और गिरते ही युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। युवक के शव को टोल वाहन द्वारा नगर के शासकीय अस्पताल लाया गया।

गुस्साए लोगों का कहना था कि आये दिन बायपास चौराहे पर घटनाए होती रहती है और इन घटनाओं में कई बार लोगों की जान चली गई है। गुस्साये लोगों का कहना था कि फोरलेन कम्पनी ने इतने व्यस्ततम चैराहे पर ओवर ब्रिज बनाना था, ताकि तेज रफ्तार से चल रहा वाहन इस पर से गुजर जाते। मगर ऐसी क्या दिक्कत थी जो कम्पनी ने डिजाईन बदल कर समतल चौराहा ही बना डाला। अब इसका खामियाजा बेगुनाह लोग भुगत रहे हैं। लोगों द्वारा हाईवे पर जाम लगाने के दौरान मार्ग के दोनों ओर करीब 2 से 3 किलोमीटर तक वाहनों की लाईन लग गई थी। एक जानकारी में यह भी मालुम हुआ है कि गुस्साई भीड़ ने एक वाहन के शीशे भी फोड़ दिये। भीड़ को काबु करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा।