Follow us:

धार- आंदोलन नेत्री मेघा पाटकर की तबीयत बिगड़ी, प्रशासनिक अधिकारी स्वास्थ्य विभाग की टीम लेकर पहुंचे, अस्पताल में उपचार की दी सलाह

धार। जिले के चिखल्दा में चल रहे अनषन के आठवे दिन आंदोलन नेत्री मेघा पाटकर का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ने लगा। ऐसे में तुंरत प्रशासनिक अधिकारी स्वास्थ्य विभाग की टीम को लेकर अनशन स्थल पर ही देर रात्रि में पहुंचे। जहां पर सभी को स्वास्थ्य चेकअॅप किया गया, इसके बाद अनशनकारियों को डाॅक्टरों ने बेहतर दवाईयां लेने व अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। हालांकि आंदोलन नेत्री ने इन सभी के लिए मना करते हुए अनशन जारी रखने की बात कही। करीब रात्रि में 11.30 बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची थी, जिसके बाद करीब 1.30 घंटे तक डाॅक्टरों की टीम व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर रहे। बताया जा रहा है, कि ब्लड प्रेशर व शुगर लेवल कम होने की बात आंदोलन नेत्री की सामने आई है, वहीं डिहाईड्रेशन भी अनशनकारियों को हुआ है। प्रशासन की अब पूरी नजर अनशन स्थल पर बैठी मेघा पाटकर व अन्य 11 लोगों के स्वास्थ्य को लेकर बनी हुई है।
एसडीएम ने चर्चा में बताया कि तुरंत सूचना पर डाॅक्टरों को लेकर पहुंचे थे, परीक्षण किया गया है। अस्पताल में बेहतर उपचार की सलाह दी गई है।