Follow us:

धार में निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- रायशुमारी में अनिल बाबा अव्वल इसलिए मिला टिकिट, बागी नेताओं के नाम लेकर बोला भाजपा पार्टी से सभी निष्कासित

धार। पार्टी प्रत्याशी के सामने यदि कोई विरोध करके खड़ा होता है तो वह भाजपा का कार्यकर्ता नहीं रहा है यह समझ जाना चाहिए। हमारी पहचान पार्टी है। पीथमपुर में कई ऐसे लोग है जिनके पास में 500-500 करोड़ रुपए है। हम उनके नाम नहीं जानते हैं, लेकिन हमारे गरीब परिवार से पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ राज बर्फा को पूरा धार जानता है। यदि कोई पैसे वाला यह सोचता है कि पैसे के दम पर वह पार्टी को चुनौती दे सकता है। उसे यह समझना चाहिए कि पार्टी कार्यकर्ता का ब्रांड होती है। पार्टी से व्यक्ति की पहचान होती हैं। यदि ब्रांड हटा तो नंदकुमारसिंह चौहान भी होगा तो कोई उसे चाय के लिए भी नहीं पूछेगा। कुछ इस अंदाज में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने धार नगर निकाय चुनाव को लेकर आयोजित कार्यकर्ता बैठक में बात कही। श्री चौहान ने भाजपा के बागी नेता अशोक जैन पर निशाना साधते हुए यह बात कही थी। उन्होंने कहा कि बागी नेता अशोक जैन, श्याम मालवा, विश्वास पांडे, धरमपुरी के नेता को पार्टी से निष्कासित किया जाता है। वहीं दर्जनों वार्ड में खड़े भाजपा के बागीयों की और इशारा करते हुए कहा कि ‘छोटे’ लोगों को एक अवसर दिया जाना चाहिए। सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते हैं। कोई फिर भी नहीं माने तो उसे बाहर का रास्ता दिखान है। 

पार्टी के शुभंकर है नेमा, बाबा रायशुमारी में अव्वल
प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि गुजरात की जीत ने दुनिया को हैरान कर दिया है। 6टी मर्तबा भाजपा की सरकार बनी है। यह सब इसलिए हुआ है कि विकास लक्ष्य को लेकर पार्टी ने काम किया है। उन्होंने जिला प्रभारी गोपीकृष्ण नेमा की और इशारा करते हुए कहा कि यह पार्टी के शुभंकर है। इन्हें जहां भी जिम्मेदारी दी गई है पार्टी ने जीत हासिल की है। धार में भाजपा 30 वार्ड में अध्यक्ष के साथ जीत दर्ज करेगी। यह संकल्प लेकर कार्यकर्ता यहां से जाए। श्री चौहान ने नपाध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी अनिल बाबा जैन को टिकिट मिलने के बाद चल रही ऊहापोह को समाप्त करते हुए कहा कि संभागीय समिति में विमर्श के बाद अनिल जैन का नाम रायशुमारी में सबसे अव्वल आया था। पार्टी के सर्वे में बाबा सबसे ऊपर थे। इसलिए उन्हें टिकिट दिया गया है।
वार्ड के बुथ जीताने पर 1 लाख का इनाम
वार्ड कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने के लिए जिला प्रभारी गोपीकृष्ण नेमा ने कहा कि पार्षद अपने क्षेत्र के सभी बुथ पर भाजपा को अध्यक्ष और पार्षद प द में लीड दिलाएंगे तो उन्हें 1 लाख की सम्मान राशि दी जाएगी। 30 वार्ड में पार्षद यदि इस प्रकार से काम करेंगे तो भाजपा जीत भी हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के नपा अध्यक्ष प्रत्याशी अनिल जैन बाबा आप सभी को 1-1 लाख की राशि देंगे। इस मामले में बाबा से हुंकार भी भरवाई। बाबा ने खड़े होकर हाथ जोड़कर राशि देने के लिए सहमति दी।
गरीबों की जमीन को 1 करोड़ में गिरवी रखा, वक्त पड़ा तो कागज निकालूंगा- वर्मा
कार्यकर्ता बैठक में कांग्रेस की बजाय पूर्व केन्द्रीय मंत्री विक्रम वर्मा के निशाने पर बागी प्रत्याशी अशोक जैन रहे। उन्होंने दिलावरी योजना से प्रत्येक घर में पानी नहीं पहुंचने पर सफाई देते हुए कहा कि शहर में पुरानी लाईनें डली हुई है। टेस्टिंग करके धीरे-धीरे पानी छोड़ा जा रहा है। जो लोग नल से पानी लाने की बात कर रहे हैं। बगैर टोटी के यह नल से पूछों कि तेरी पाईप लाईन कहा है। खुद की कॉलोनी में 400 रुपए महीने में पानी बांटते हैं और शहर को नल से पानी देने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नारे लगाते हैं वर्मा तेरी खेर नहीं एक व्यक्ति का विरोध करने के लिए पार्टी की प्रतिष्ठा दांव पर लगाने पर तुले हुए हैं। ये वही लोग है जो पिछले चुनाव में शिवले मेडम को खड़ा करते हैं। विधानसभा में दूसरों को खड़ा करते है। हर मर्तबा व्यक्ति के विरोध के नाम पर पार्टी को हराने की कोशिश करते हैं।