Follow us:

धार भाजपा जिला अध्यक्ष पहुंचे हिंदू नेता अशाेक जैन से मिलने, चर्चा हुई

धार। भाजपा व हिंदू नेता अशोक जैन द्वारा गत दिनों धार नपा अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन प्रस्तुत किया था, टिकट वितरण से नाराज चल रहे नेताओं से भाजपा द्वारा लगातार चर्चा की जा रही है। इसी कड़ी में आज हिंदू नेता अशोक जैन से चर्चा करने के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष डाॅ. राज बर्फा व चुनाव प्रभारी गोपीकृष्ण नेमा त्रिमूर्ति काॅलोनी में स्थित पानी की टंकी पर पहुंचे। श्री जैन का यहां पर कार्यालय है, ऐसे में जिला अध्यक्ष व चुनाव प्रभारी ने श्री जैन से काफी देर चर्चा की। इसके बाद वहां से पुनः लौट गए। उक्त चर्चा को टिकट को लेकर हो रहे गतिरोध को कम करने के लिए बताया जा रहा है, किंतु ऐसा कुछ होता धार में नहीं दिख रहा है। श्री जैन की मानें तो उन्होंने उनकी बातें रखी है, साथ ही 20 जनवरी के बाद ही कुछ बात करने के लिए कहा है। वहीं जिला अध्यक्ष की माने तो कई बातें उनकी सुनी है, जिसे वरिष्ठ नेताओं को बताया जाएगा। कल दोपहर तक स्थिति सामान्य हो सकती है, इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है।

इनका कहना है, कि 
श्री जैन ने चर्चा में बताया कि जिला अध्यक्ष व चुनाव प्रभारी नामांकन फाॅर्म को लेकर मिलने आए थे, भाजपा पार्टी की बातों को लेकर चर्चा हुई है। मैं समाज के साथ हॅू...मैने 20 के बाद मिलने की बात कही है।

श्री बर्फा ने चर्चा में बताया कि पूरे जिले में नेताओं से चर्चा करने जा रहे है, इसके चलते ही अषोक जैन से मिलने पहुंचे थे। श्री जैन से मेरे परिवारिक संबंध भी है, उन्होंने अपनी बातें रखी है, जिसे प्रदेश स्तर के नेताओं को बताया जाएगा। जो भी विरोध हो रहा है, उसे कल दोपहर तक खत्म करने के लिए प्रयास किया जा रहा है।