Follow us:

धार- कांग्रेस सरकार के विरोध में भाजपा की लालटेन यात्रा कल 12 जून को, अघोषित बिजली कटौती से गांव से लेकर शहरों में लोग हो रहे हैं परेशान

धार। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहासजी भगत के निर्देशानुसार 12 जून को शाम 7 बजे समस्त जिला मुख्यालयों पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के विरोध में लालटेन यात्रा निकाली जाएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर राज बर्फा के नेतृत्व में धार जिला मुख्यालय पर निकलने वाली लालटने यात्रा नगर कार्यालय से प्रारंभ होकर मोहन टॉकीज चौराहा पहुंचेगी।
भाजपा मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने बताया 12 जून को शाम 7 बजे जिला मुख्यालय पर निकलने वाली लालटने यात्रा को धार नगर अध्यक्ष अनिल जैन सहित अन्य जिला पदाधिकारियों ने कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया है। जिलाध्यक्ष श्री बर्फा ने कहा यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता और आम नागरिक ढोल-ताशें भी लेकर चलेंगे, जिससे गहरी नींद में सोई कमलनाथ सरकार को जगाया जा सके। ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने जिले के समस्त कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा की है कि आम-नागरिकों को सहभागी करते हुए इस लालटेन यात्रा को सफल बनाए। हम ऐसा करके निश्चित ही कमलनाथ सरकार को बिजली सुलभ कराने के लिए मजबूर कर देंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष राज बर्फा ने कहा मध्यप्रदेश इन दिनों भीषण बिजली संकट के दौर से गुजर रहा है। गांव से लेकर शहरों तक बिजली कटौती से प्रदेश की जनता परेशान हैं। शहरों में निरंतर अघोषित बिजली कटौती जारी है और गांवों में किसान को निर्धारित घंटों की बिजली मिलना बंद हो गई है। यह वहीं मध्यप्रदेश है जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार विगत 15 वर्षों से प्रदेश को निर्बाध बिजली की आपूर्ति कर रही थी। लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही बिजली लापता हो गई है। दुर्भाग्य से मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने की जगह इसके लिए कभी अधिकारियों को दोष दे रही है तो कभी खराब बिजली उपकरणों का हवाला देकर अपनी जिम्मेदारी से मुकर रही है। प्रदेश भर में हाहाकार मचा है। अनेक स्थानों पर धरना प्रदर्शन जैसे आंदोलन हो रहे हैं लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही। भाजपा शासनकाल तक मध्यप्रदेश में सरप्लस बिजली थी और उसी हालत में कांग्रेस ने सरकार संभाली है। फिर क्या कारण है कि अधिक बिजली होने के वाबजूद वह नागरिकों तक नहीं पहुंच रही। मध्यप्रदेश की ऐसी गूंगी, बहरी और अकर्मण्य सरकार के खिलाफ यह लालटेन यात्रा मध्यप्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर 12 जून को सायंकाल 7 बजे निकाली जाएगी।