Follow us:

धार पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के सचिव सहित अन्य अधिकारी, बैठक में जिले की ली जानकारी, निरीक्षण भी किया

धार। स्वास्थ्य विभाग के सचिव, आयुक्त और संचालक ने शनिवार को सीएचएमओ कार्यालय में डॉक्टरों की बैठक ली। इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में विस्तृत से चर्चा की।

शनिवार को सीएचएमओ कार्यालय में स्वास्थ्य विभाग के सचिव कविंद्र कियावत, स्वास्थ्य विभाग की आयुक्त पल्लवी जैन गोवील, स्वास्थ्य विभाग के संचालक धनराजू एस आए थे। इस दौरान इन अधिकारियों ने जिला एएनएम की पदस्थापना कितनी है..., कितनी बाकी है..., इसके अलावा जिले में कितने डॉक्टर्स है और कितने की आवश्यकता है यह जानकारी ली गई।  इसके साथ ही तीनों अधिकारियों ने डॉक्टरों को कहा कि आप सभी लोग अपडेट रहे। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की वेबसाईड की जानकारी भी आम लोगों तक दे। इस वेबसाईड के जरिए आम आदमी भी जिले के अस्पताल के बारे ऑनलाईन पता कर सकता है। इस वेबसाईड में आम आदमी पता लगा सकता है कि कौनसे अस्पताल में कौनसी दवाईयां और वहां पर दवाईयां कितने प्रकार की उपलब्ध है। इसके साथ ही आप सभी डॉक्टर भी वेबसाईड पर अस्पताल की जानकारी  रखें।

निरीक्षण भी किया

स्वास्थ्य विभाग के संचालक धनराजू एस ने अस्पताल का दौरा भी किया। सबसे पहले अधिकारी ट्रामा सेंटर पहुंचे। इसके बाद चाईल्ड वार्ड, आईसीयू, ओपीडी सहित अन्य जगहों का दौरा किया। वहीं डायलिसिस विभाग भी पहुंची। यहां पर विभाग के संचालक धनराजू से स्टॉफ के संबंध में चर्चा की। 

Related News