Follow us:

धार जिला कांग्रेस अध्यक्ष सहित अन्य लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में किया पेश, कोर्ट ने भेजा.....

धार-इंदौर। बेटमा थाना पुलिस ने कल देर शाम जिला कांग्रेस अध्यक्ष सहित 4 अन्य को गिरफ्तार किया था, पुलिस ने इन सभी को सोमवार के दिन इंदौर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने इन्हें जेल भेज दिया है, सभी आरोपियों के लिए अगली तारीख 15 दिसंबर लगी है, तब तक सभी को जेल में रहना होगा। हालांकि जमानत के लिए अर्जी लगा सकते है। पुलिस ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंदसिंह गौतम, पीथमपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष पिंटू जायसवाल, संजीव जाट, महेश पथरिया व जितेंद्र गौड़ को गिरफ्तार किया था।
गौरतलब है, कि फरियादी रघुनाथ पिता पुनाजी ने दिनांक 03.06.2017 को बेटमा थाने पर अपराध पंजीबद्व करवाया था, जिसमें आरोपियों द्वारा गालियां देते हुए हवाई फायर किया था। पुलिस ने धारा 294 व 336 में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की, मामले में फरियादी की बरमुंडा समाज होने के कारण कथन दर्ज किए गए। जिसके बाद एससीएसटी एक्ट की धारा बढ़ाई गई है, इसके चलते ही आज आरोपियों को कोर्ट में पेष किया गया था।
मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्र के एसडीओपी ने बताया कि रघुनाथ की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर, सभी को गिरफ्तार किया गया। तथा आज कोर्ट में पेश किया था, जहां से कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है।