Follow us:

धार मालवा कप क्रिकेट स्पर्धा में बारिश के कारण रद्द हुआ क्वार्टर फाइनल मैच

धार। शहर में चल रही मालवा कप क्रिकेट स्पर्धा में मंगलवार को तीन मैचों सहित क्वार्टर फाइनल मैच होने वाला था लेकिन दोपहर में हुई बारिश के कारण एक लीग मैच और एक क्वार्टर फाइनल मैच को रद्द किया गया। पहला मैच सुमित इलेवन ओर गुरुकृपा के बीच हुआ इस मैच में गुरुकृपा ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवरों में 87 राण बनाये वही सुमित इलेवन ने मात्र 5.5 ओवर में 9 विकेट से मैच जीत लिया दूसरा मैच आज़ाद बी और अमझेरा के बीच हुआ इस मैच से ही बारिश मैच में बाधा डाला करी लेकिन आज़ाद बी भी इस मैच में एकतरफा पराजित हुई ।

समिति के महेंद्र चौहान ने बताया कि मंगलवार को क्वार्टर फाइनल बुधवार को सेमीफाइनल ओर गुरुवार को स्पर्धा का रंगारंग फाइनल मैच खेला जाना था लेकिन मंगलवार को हुई बारिश के दौरान मैदान गिला हो जाने की वजह से मैच नही हो पाया अब सेमी फाइनल ओर फाइनल की तारीखें भी बढ़ाई जा रही है। महेंद्र चौहान ने बताया कि मौसम ठीक रहा तो गुरुवार से हो सकते है क्वार्टर फाइनल मैच ओर जल्द ही फाइनल मैच भी कराया जा सकता है।
दिनभर बंटे लकीड्रा के कूपन
मालवा कप समिति द्ववारा इस बार दर्शको के लिए लगभग 1 लाख रुपये के पुरस्कार रखे है मंगलवार को मैदान परसुबह से ही लकी ड्रा के पुरस्कार रख दिये थे वहीं बारिश में मैदान पर दर्शक मैच तो नही देख पाए लेकिन लकी ड्रा के कूपन लेकर बॉक्स में डालने का दौर दिन भर चला।