Follow us:

अब दबंग 3 में सलमान खान के पापा बनेंगे धर्मेंद्र, पहले विनोद खन्ना करते थे ये रोल

मुंबई। बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान इन द‍िनों सातवें आसमान पर हैं ईद पर रिलीज हुई फिल्म भारत इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल कर रही हैं वहीं अब सलमान खान अपनी अगली फिल्म में जूड़ गए हैं हम बात कर रहे है फिल्म दबंग 3 की। आए दिन फिल्म को लेकर नई-नई खबर सामने आ रही है बीते द‍िनों खबर थी कि फिल्म में ड‍िम्पल कपाड़‍िया सलमान की मां बनने वाली हैं लेकिन अब नई खबर सामने आई है ड‍िम्पल दबंग 3 में नजर नहीं आएंगी। इस बार फिल्म में धर्मेंद्र की भी एंट्री होगी।

एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, "ड‍िम्पल कपाड़‍िया का फिल्म में होना संभव ही नहीं है। इसकी वजह है, दबंग सीरीज की पहली फिल्म में उनके किरदार नैना देवी की मौत होना। किसी किरदार के मरने के बाद उसे अचानक से ज‍िंदा करके तीसरी फ्रेंचाइजी में नहीं लाया जा सकता है। फिल्म के सोर्स ने बताया कि दबंग 3 में नैना का रोल फिर से नहीं लाया जाएगा। अब फिल्म में धर्मेंद्र की एंट्री होगा जोकि सलमान खान के प‍िता का रोल करते नजर आने वाले है।

 

आपको बता दें कि दोनों पार्ट में व‍िनोद खन्ना नजर आए थे विनोद खन्ना ने सलमान खान के प‍िता का रोल किया था। विनोद खन्ना के न‍िधन के बाद दबंग 3 में धर्मेंद्र, सलमान खान के प‍िता के रोल में नजर आ सकते हैं। बीते दिनों फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल इंदौर में शूट हुआ था। अब जल्द ही फिल्म का दूसरा शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। फिल्म के दूसरे शेड्यूल में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी। दबंग 1 और 2 के बाद इसके तीसरे पार्ट में भी सलमान की रज्जो के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

 

फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की तैयारी कर ली गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग 15 जून से शुरू हो जाएगी। मुंबई के महबूब स्टूडियों में ये शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म के लिए डिज़ाइनर ने इस स्टूडियों में बंगलो बनाना शुरू कर दिया है। वहीं रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि, दबंग के पहले 2 पार्ट में एक्शन और ड्रामा दिखाया गया था, लेकिन फिल्म दबंग 3 की कहानी इनसे अलग है। इसके तीसरे पार्ट में फैमिली की कहानी को दिखाते हुए स्टोरी को आगे बढ़ाया जाएगा।