Follow us:

मध्यप्रदेश : दिग्विजय ने मोदी को पत्र लिखकर पूछा, आकाश का सहयोग करने वालों पर क्या कार्रवाई करेंगे

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने 26 जून से बैट से निगम अफसर की पिटाई की थी

इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि था कि किसी का भी बेटा हो इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं होगी

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सवाल किया है कि वे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश का सहयोग करने वाले नेताओं पर क्या कार्रवाई करेंगे। हाल ही में आकाश ने बैट से सरकारी कर्मचारियों को मारा था।

सिंह ने पत्र में पूछा है कि तीन बार के विधायक विश्वास सारंग ने आकाश की जमानत के लिए दिन-रात एक कर दिया। वे सुनवाई के दौरान अदालत परिसर में रहे। क्या वे उन पर कार्रवाई करेंगे ? इसी तरह भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने आकाश के पक्ष में खुलकर बयान दिया कि कम उम्र में गलती हो जाती है। क्या वे इन पर कार्रवाई करेंगे।

दिग्विजय ने पूछा कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और विधायक जालम सिंह पटेल के बेटों ने गोटेगांव में युवकों पर फायरिंग की। क्या आप इन पर कोई टिप्पणी करेंगे? सिंह ने भाजपा नेताअाें से जुड़े ऐसे अन्य मामलों का भी हवाला दिया है।

प्रज्ञा को माफ कर दिया?

सिंह ने पूछा है कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने पर उन्हांेंने नाराजगी जताई थी। क्या उन्हें माफ कर दिया है? मैं यह देखना चाहूंगा कि आपके द्वारा कही गई बात का वास्तव में असर होता है या यह चिंता सिर्फ हाथी के बाहरी दांत की तरह है।

 


Related News