Follow us:

दिशा पटानी ने धमाकेदार अंदाज से शुरू की सलमान खान की फिल्म 'राधे' की शूटिंग, देसी अवतार में की मुहूर्त पूजा

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने करियर की चौथी ब्लॉकबस्टर फिल्म की तैयारी में जोरशोर से जुट गई है। 'बागी 2' स्टार अब 'भारत' के बाद एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन बनने वाली है, और इसके लिए वो काफी एक्साइटेड है। सलमान खान और दिशा पाटनी एक बार फिल्म फिल्म राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe- Your Most Wanted Bhai) में एक साथ दिखने वाले है। बॉलीवुड के भाईजान अपनी इस फिल्म को साल 2020 की ईद पर लेकर आने वाले है।

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, और बीते दिन ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म के सेट से एक धमाकेदार टीजर वीडियो के जरिए इसका ऐलान कर दिया था। लेकिन अब सलमान खान की हीरोइन दिशा पाटनी ने भी सुबह-सुबह अपने लाखों फैंस को फिल्म राधे (Radhe) के सेट पर की गई मुहूर्त पूजा की जानकारी कुछ इस अंदाज में दी है। इस फिल्म की मुहूर्त पूजा के लिए दिशा पाटनी ने एक बेहद सुंदर ऑफ व्हाइट कलर की घाघरा-कुर्ती पहनी है और इसमें वो बेहद प्यारी लग रही है। गोल्डन वर्क लिए इस ड्रेस में दिशा बेहद सिंपल और एलीगेंट लग रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने कैप्शन दिया है, 'हैशटैग राधे, मुहुर्त पूजा'

सलमान खान की इस फिल्म को मेकर्स साल 2020 की ईद पर रिलीज करने वाले है। लेकिन इससे पहले एक्टर की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं और क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के साथ ऑन स्क्रीन दिखाई देंगे। इसके अलावा महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को भी बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी इस फिल्म के साथ लॉन्च कर रहे हैं। जबकि उनकी अगली फिल्म राधे में एक बार फिर दिशा पाटनी सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है।

 

 

Related News