Follow us:

आज खत्म हो रही Amazon और Flipkart की सेल, दिवाली से पहले सजा लें अपना घर और किचन

Flipkart और Amazon पर ऑनलाइन सेल्स का आज आखिरी दिन है और अगले कुछ घंटों में आपके पास मौका है कि अगर कोई जरूरी प्रोडक्ट खरीदना भूल गए हों तो तुरंत ऑर्डर कर दें। हालांकि, दिवाली से पहले आई इस सेल में आपने वैसे भी खरीदी कर ही ली होगी लेकिन फिर भी अगर आप भूल गए हैं तो हम आपको बता दें कि इन दोनों ही सेल्स में होम डेकोर और होम अप्लायंसेज पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है। इनकी मदद से आप इस दिवाली ना सिर्फ अपने घर को खूबसूरत बना सकते हैं बल्कि अपने किचन को भी नया रूप दे सकते हैं। अगर ऑफर्स की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों पर ही अलग-अलग ऑफर्स हैं।

फ्लिपकार्ट की बात करें तो इसमें होम और फर्निचर पर 50-90 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है वहीं एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट कैंशबेक भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा होम डेकोर मसलन फर्नीचर और लीनन्स पर भी 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट है। सेल में इसके अलावा 3 प्रोडक्ट खरीदने पर 10 प्रतिशत और 4 खरीदने पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट भी है। इसमें रोजाना के उपयोग और डेकोरेशन के काम की चीजे हैं।

वहीं कईं प्रोडक्ट ऐसे हैं जिन पर कम से कम 50 प्रतिशत डिस्काउट ऑफर किया जा सकता है। इसमें आपके किचन के लिए नया गैस स्टोव शामिल है वहीं नया कंटेनर सेट भी है। वॉल स्टिकर्स, लाइटिंग्स और बर्तनों के अलावा ढेरों चीजें इस डिस्काउंट पर मिल रही हैं। इसके अलावा सेल में 199 रुपए की कैटेगरी भी है जिसमें लगभग 40 ऐसे प्रोडक्ट हैं जो 199 रुपए और उससे कम में उपलब्ध हैं, फिर चाहे वो बेडशीट्स हों या फिर वॉल क्लॉक, दिवार घड़ी या और कुछ। सेल में आपके किचन के लिए कुकवेयर रेंज 129 रुपए से शुरू होती है। वहीं किचन स्टोरेज रेंज महज 59 रुपए से शुरू होती है। कार्पेट, मेट्स 79 रुपए से और बेडशीट्स 99 रुपए से शुरू हो रही हैं। फर्नीचर पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट है।

इसी तरह अमेजन में भी होम एंड किचन के अलावा इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज पर 65 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल रहा है वहीं ग्रॉसरी, पर्सनल केयर और घर की दूसरी जरूरी चीजों पर भी इतना ही डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में बेड लीनन्स और डेकोरेटिव आईटम्स पर 35-90 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। जबकि किचन अप्लासंसेस पर 50 प्रतिशत तका डिस्काउंट है। वहीं किचन और डाइनिंग प्रोडक्ट्स मसलन कुकवेयर्स और स्टोरेज कंटेनर्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट है। फर्नीचर पर भी इतना ही डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Related News