Follow us:

कंगना रनौत बॉयकट : पत्रकारों को मंजूर है एकता कपूर की माफी, लेकिन कंगना का विरोध जारी

Kangana Ranaut Boycott: फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने 'द वखरा' के लॉन्चिंग इवेंट में कंगना रनोट की एक पत्रकार से हुई लड़ाई के बाद पत्रकार संघ (एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया) इनसे नाराज है। इतना ही नहीं संघ ने कंगना के बायकॉट का ऐलान करते हुए एकता कपूर को इस संबंध में चिट्ठी लिखी थी। संघ की उस चिट्ठी का जवाब देते हुए एकता कपूर की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है। इस अधिकारिक बयान के साथ ही एकता कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए संघ से माफी मांगते हुए घटना पर खेद जताया गया है। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अब बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा माफी स्वीकार कर ली है, लेकिन कहा है कि वे कंगना रनौत पर प्रतिबंध जारी रखेंगे।

माफी मांगते हुए एकता ने लिखा था ये-

एकता कपूर ने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा है कि, 'हमारी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुई बहस को लेकर कई तरह की बातें हो रही है। दोनों के बीच बहस 7 जुलाई, 2019 को फिल्म के सॉन्ग लॉन्च के दौरान हुई थी। इस बहस में शामिल तमाम लोगों ने अपना-अपना पक्ष रखा। यह पूरी घटना हमारी फिल्म के इवेंट पर हुआ था, इसलिए हम बतौर प्रोड्यूसर इस घटना के लिए माफी मांगते हैं और हमें इसका दुख है। हमारा उद्देश्य किसी का अपमान करना या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। हमारी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हो रही है, मीडिया से अनुरोध है कि इस घटना का असर फिल्म बनाने वाली टीम के प्रयासों पर नहीं पड़ने देना चाहिए था।'

ये था विवाद...

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के 'द वखरा सॉन्ग' की लॉन्चिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना ने एक पत्रकार से कहा था कि, 'जस्टिन तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। तुमने मेरी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर कई गलत और घटिया बातें लिखी थी। तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने गलती कर दी? कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो तुम। इतना गंदा सोचते कैसे हो।' कंगना के इस आरोप के बाद पत्रकार ने अपनी सफाई देनी चाही, लेकिन कंगना ने उसकी एक बात नहीं सुनी। इस घटना से नाराज होकर पत्रकार संघ ने उनका बायकॉट कर दिया है।

संघ ने कंगना के बायकॉट का ऐलान करते हुए एकता कपूर को लिखी थी चिट्ठी...

 

 

 

 

Related News