Follow us:

वाड्रा जांच में नहीं कर रहे हैं सहयोग, पूछताछ के लिए हिरासत में लेना जरूरी- ED

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में प्रवर्तन निदेशालय रॉबर्ट वाड्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है. जांच एजेंसी ने दिल्ली की एक अदालत में कहा कि वाड्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं इसलिए वाड्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है.

सुनवाई के बाद कोर्ट ने वाड्रा की अंतरिम जमानत की अवधि 25 मार्च तक बढ़ा दी है. बता दें की हाल ही में ईडी ने वाड्रा से धन शोधन के एक मामले में कई दिनों तक पूछताछ की थी. यह मामला विदेश में अवैध संपत्ति की खरीद से जुड़ा हुआ है.


ANI
@ANI
ED in Delhi's Patiala House Court: Robert Vadra is beneficiary of several properties that have been acquired through proceeds of crime. Investigation in this regard is still ongoing & is at a crucial stage. It is important to unearth modus operandi adopted by all accused persons.

ANI
@ANI
Enforcement Directorate (ED) filed its reply on Robert Vadra's anticipatory bail plea in Delhi's Patiala House Court. ED says they want Robert Vadra's custodial interrogation as he is not cooperating in the probe. Argument to be held on 25th March.

अधिकारियों के मुताबिक वाड्रा से दिनभर पूछताछ की गई थी. वह सेंट्रल दिल्ली के जामनगर हाउस स्थित जांच एजेंसी के कार्यालय में मामले के जांच अधिकारी के सामने हाजिर हुए थे.

इससे पहले भी कई बार इस मामले को लेकर उनसे पूछताछ हो चुकी है. ईडी ने उन्हें जयपुर में भी एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था.


Related News