Follow us:

पिता की मौत के बाद बच्चे को स्कूल छोड़ने पहुंचे 70 पुलिस वाले, वजह कर देगी हैरान

अमरीका में एक पुलिस अफसर की मौत के बाद पुलिस का एक नया रूप देखेने को मिला। यहां 2 हफ्ते पहले इंडियाना स्टेट  के एक पुलिस अफसर रॉब पिट्स की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई । इसके बाद  पूरी पुलिस  कम्युनिटी उसकी फैमिली के सपोर्ट में खड़ी गई और ये सिलसिला बरकरार है।
PunjabKesari
रॉब की मौत के बाद जब उनका बेटा पहली बार स्कूल जा रहा था तो उसके पिता के साथ काम करने वाले 70 पुलिस अफसर उसके साथ थे, वो  भी  फुल यूनिफॉर्म में, ताकि उसे अकेलापन न महसूस हो।डकोटा के पिता रिब पिट्स पिछले 16 साल से पुलिस फोर्स में थे। बीते 4 मई को वो पुलिस टीम के साथ हत्या के एक आरोपी को पकड़ने गए थे। इसी दौरान हुए शूटआउट में डकोटा के पिता की मौत हो गई।
PunjabKesari
 पिता की मौत के बाद पहले दिन स्कूल जाने से पहले बेटे डकोटा ने मां से कहा था क्या उसके पिता का कोई दोस्त उसे साथ स्कूल तक छोड़ सकता है।  इसके बाद उसकी मां ने रॉब के कुछ दोस्तों और फैमिली से मुलाकात की और भरोसा दिलाया कि उसके पिता के दोस्त उसे छोड़ने जाएंगे। हालांकि, डकोटा को इस बात की जरा भी उम्मीद नहीं थी कि उसे स्कूल छोड़ने के लिए इतने लोग पहुंचने वाले हैं। उसके साथ स्कूल जाने के लिए 70 से ज्यादा पुलिस स्टाफ मौजूद था।
PunjabKesari
ये सब सड़क के किनारे यूनिफॉर्म में लाइन में खड़े थे।  उन्होंने स्कूल जाते वक्त उसे उसके पिता की बैज और एक टी-शर्ट दी।  वहां मौजूद पुलिस अफसर लेस हम ने कहा कि ये भाईचारा है।

PunjabKesari

ये किसी नौकरी की तरह नहीं है, जो हम करते हैं। यहां हम एक रिश्ता बनाते है। इनमें से जब किसी को हमारी जरूरत होती है तो हम पहुंचते हैं खासकर ऐसे मौकों पर। स्कूल की प्रिंसिपल सामंथा फेजले ने कहा कि ये सभी लोग डकोटा को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे, जिसे वो शायद जिंदगीभर याद रखेगा।