Follow us:

Fastrack ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला जेस्चर कंट्रोल वाला स्मार्टबैंड, Reflex Wav

नई दिल्ली। फास्ट्रैक अपने वियरेबल रेंज को धीरे धीरे आगे बढ़ा रहा है. कंपनी ने अब नया स्मार्टबैंड 'रिफ्लेक्स वेब' को लॉन्च कर दिया है. इस बैंड की खासियत ये है कि ये दुनिया का सबसे पतला स्मार्ट बैंड है. वहीं इसमें कई बेहतरीन जेस्चर्स भी हैं. जैसे कलाईयों को मोड़ना, म्यूजिक बदलना, पिक्चर क्लिक करना, कॉल रिजेक्ट करना, नोटिफिकेशन को स्क्रॉल करना और प्रेजेंटेशन देखना. रिफ्लेक्स के इस बैंड में एक्टिविटी ट्रैकर भी है जो 24 घंटे के एक्टिव स्लिपिंग ट्रैकिंग को सपोर्ट करता है. यूजर्स इस दौरान कैलेंडर अलर्ट और रिमाइंडर को भी सेट कर सकते हैं.

कीमत

नए रिफ्लेक्स वेब की कीमत कंपनी ने 3500 रुपये से लेकर 6500 रुपये रखी है. स्मार्टबैंड चारकोल ब्लैक कलर में आता है.

फीचर्स

फास्ट्रैक रिफ्लेक्स वेब 9mm और OLED डिस्प्ले के साथ आता है. ये बैंड वॉटर रसिस्टेंट भी है. वहीं यूजर्स इस दौरान एंड्रॉयड फोन पर कॉल को रिजेक्ट भी कर सकते हैं. स्मार्टबैंड में कई सारे रिमाइंडर्स भी हैं. हालांकि कंपनी ने इस बैंड को लेकर अभी तक बैटरी बैकअप का एलान नहीं किया है.

इसी साल फास्ट्रैक ने रिफ्लेक्स 2.0 स्मार्टबैंड लॉन्च किया था. जहां इसे एमेजन के प्राइम डे सेल के दौरान लॉन्च किया गया था. इस बैंड की कीमत 1995 रुपये थी. वहीं स्मार्टबैंड इलेक्ट्रिक ब्लू, नियॉन ग्रीन और चारकोल ब्लैक में उपलब्ध था.