Follow us:

Box Office: करण देओल का नहीं चला जादू, 'पल पल दिल के पास' को मिली स्लो Opening

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों की ओर से मिक्स रिएक्शन सामने आ रहे हैं. हालांकि अगर फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो वो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी है.

फिल्म को लेकर जिस प्रकार का बज क्रिएट हुआ था उससे लग रहा था कि फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है. लेकिन करण देओल दर्शकों को टिकट विंडो तक खींचने में जरा कमजोर लगे. फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो कोई मोई की रिपोर्ट की मुताबिक 'पल पल दिल के पास' ने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपए की कमाई की है.

हालांकि रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करण देओल की फिल्म से ज्यादा कमाई संजय दत्त स्टारर प्रस्थानम ने की है. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया था. वहीं, इसके निर्माता करण देओल के दादा और बॉलीवुड के लीजेंड धर्मेंद्र ने किया है. पहले दिन तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है लेकिन उम्मीद की जा रही है शनिवार और रविवार को इसकी कमाई में बढ़त दर्ज की जा सकती है.

क्या है फिल्म की कहानी?

पल पल दिल के पास एक लव स्टोरी है जिसमें एक्शन तो नहीं है लेकिन हां एडवेंचर बहुत सारा है. फिल्म की कहानी मनाली में ट्रैकिंग कैंप चला रहे करण और दिल्ली की जर्नलिस्ट सहर की है. दिल्ली में रह सहर एक सनसनी स्टोरी की तलाश में मनाली पहुंचती हैं. सहर को लगता है कि करण अपने इस कैंप की आड़ में कोई बड़ा स्कैम कर रहा है और वो उसे एक्सपोज कर देगी...।