Follow us:

इस दिन रिलीज होगी परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की 'नमस्ते इंग्लैंड', यहां देखें First Poster

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आने वाले हैं लेकिन इसके अलावा वह एक और फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में भी साथ दिखने वाले हैं और उन्होंने इस फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को भी शेयर कर दिया है. गौरतलब है कि दोनों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'इश्कजादे' से की थी और उस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद अब दोनों एक बार फिर अलग तरह की लव स्टोरी में नजर आने वाले हैं।

 

Parineeti Chopra

@ParineetiChopra

IT. IS. HERE. 7th Dec 2018!!!!! @arjunk26 @PenMovies @RelianceEnt @sonymusicindia #VipulAmrutlalShah#jayantilalagada#NamasteEngland

8:35 PM - Feb 23, 2018

4,609

665 people are talking about this





दोनों जल्द ही फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में दिखाई देंगे. इस फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में परिणीति और अर्जुन देसी अंदाज में हवाईजहाज पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की इस कहानी की शुरुआत पंजाब से होगी और उसके बाद कहानी में दोनों किस तरह इंग्लैंड का सफर करते है. यह तो बाद में ही पता चलेगा लेकिन तब तक आप फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को देख लीजिए और बता दें कि यह फिल्म इस साल के अंत यानी दिसंबर में रिलीज होगी. फिल्म को 7 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा और फिल्म की टैग लाइन है, 'लंदन जाना है लीगल- इललीगल सब चलेगा।


बता दें, फिल्म की शुटिंग शुक्रवार से ही शुरू की गई है और इसकी जानकारी परिणीति ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी. हालांकि, फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म की टीम ने गोल्डन टेंपल के दर्शन किए थे. इसके अलावा दोनों ने यशराज बैनर के तले बन रही फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग भी कुछ वक्त पहले ही खत्म की है. हालांकि, दोनों को लगभग 5 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।