Follow us:

Flipkart-Amazon की महासेल शुरू, 100 रुपए में मिल रहे हैं कपड़े और आधे से कम दाम पर मोबाइल

नई दिल्ली। अगर आप भी शॉपिंग करने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत काम की है. फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल की आज से शुरु हो चुकी है. फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज और अमेजन की समर सेल 13 से 16 मई तक चलेगी. दोनों ही ई-कॉमर्स कंपनियां मोबाइल, टीवी, कपड़े, जूते, पर्सनल ग्रूमिंग डिवाइसेज आदि पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं. इसके अलवा कंपनियां कैशबैक और कई ऑफर्स दे रही है. तो तैयार जाइए इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए. आगे जानिए किन चीजों पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट।

कपड़ों पर डिस्काउंट: फ्लिपकार्ट के मुताबिक कपड़ों की शुरुआती कीमत महज 99 रुपये है. अमेजन कपड़ों पर 50 से 80 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहा है. तो फ्लिपकार्ट भी इतनी ही छूट के साथ ग्राहकों को लुभा रहा है.

सस्ते दाम पर ब्रैंडेड जूते: अमेजन ब्रैंडेड जूतों पर 40 से 80 फीसदी डिस्काउंट दे रहा है. फ्लिपकार्ट कई ब्रैंड्स पर 40-80 फीसदी छूट दे रहा है. साथ ही पूमा, लोटो आदि पर 60 से 80 फीसदी छूट दे रहा है.

घड़ियां और सन ग्लासेसेज: अमेजन ने टाइटन, कैसिओ, फास्टट्रैक जैसे ब्रैंड्स पर 70 फीसदी तक छूट दे रहा है. फ्लिकार्ट पर घड़ियां 80 फीसदी तक कम कीमत पर मिल रही हैं.

मोबाइल और टीवी पर भारी छूट: ऑनलाइन शॉपिंग में मोबाइल और टीवी जैसे प्रॉडक्ट्स का बड़ा हिस्सा है. कंपनियां इसे ध्यान में रखकर इन उत्पादों पर लुभावने ऑफर्स लेकर आई हैं.

फ्लिपकार्ट सैमसंग के 49 इंच के स्मार्ट कर्व्ड एलईडी टीवी पर 30 हजार रुपये का छूट दे रहा है. सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट मोबाइल पर भी 7 हजार रुपये की छूट है. अमेजन भी मोबाइल और असेसरीज पर 40 फीसदी तक छूट दे रहा है.

10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट: फ्लिपकार्ट पर एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है. यदि आप ईएमआई पर कोई सामान खरीद रहे हैं तो भी यह छूट ले सकते हैं. शर्त यह है कि आपको कम से कम 4,999 रुपये की शॉपिंग करनी होगी. प्रति कार्ड 1,500 रुपये की छूट मिलेगी.

नो कॉस्ट ईएमआई: फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों की कंपनियां अधिकतर प्रॉडक्ट्स पर नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा दे रही हैं।