Follow us:

16 जुलाई को होने वाले Amazon Prime Day सेल की टक्कर में Flipkart लेकर आया बिग शॉपिंग डेज़

नई दिल्ली। एमेजन प्राइम डे सेल की शुरूआत 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे से होने वाली है. एमेजन की सेल को टक्कर देने के लिए अब फ्लिपकार्ट भी अपना बिग शॉपिंग डेज़ लेकर आ गया है. फ्लिपकार्ट भी एमेजन के समय के मुताबिक सेल की शुरुआत करेगा. फ्लिपकार्ट की सेल 16 जुलाई को 4 बजे से शुरू होगी और तकरीबन 80 घंटे तक चलेगी जो 19 जुलाई तक चलेगी. वहीं एमेजन की सेल सिर्फ 36 घंटे चलेगी जो 17 जुलाई को ही खत्म हो जाएगी.

Flipkart सेल

सेल को लेकर फ्लिपकार्ट ने हालांकि ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन इतना जरूर कहा है कि सामान की खरीद पर SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट का मानना है कि वो एक रिफ्रेश डील्स लेकर आएगा जो 80 घंटे तक चलेगा और हर 8 घंटे में बदलेगा. 16 जुलाई को शाम 4 बजे से लेकर 6 बजे तक फ्लिपकार्ट रश ऑर्स डील्स देगा. वहीं फ्लिपकार्ट का कहना है कि वो कुछ डील्स को सबसे सस्ती कीमत पर ग्राहकों को देगा.

फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान सैमसंग, गूगल पिक्सल, वीवो और आसुस के स्मार्टफोन्स पर कई डिस्काउंट दिए जाएंगे. वहीं इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर तकरीबन 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा जिसमें लैपटॉप, हेडफोन और स्पीकर शामिल है.

Amazon सेल

दूसरी तरफ एमेजन की अगर बात करें कंपनी 200 एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट को सेल के दौरान लॉन्च करेगी. हालांकि सेल सिर्फ एमेजन प्राइम यूजर्स के लिए ही होगा. सेल का पूरा फायदा उठाने के लिए यूजर्स को 129 रुपये की कीमत चुकाकर एमेजन प्राइम का मेंमबरशिप लेना पड़ेगा. बता दें कि ये 1 साल के लिए होगा.

17 जुलाई को ग्राहकों के लिए एमेजन दिल्ली,मुबंई, बैंगलोर, चेन्नई और कोलकाता जैसे शहरों में वर्चुअल रिएलटी का अनुभव देगा. ग्राहक इसकी मदद से कोई भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले उसका अनुभव ले सकते हैं. वीआर की मदद से वो प्रोडक्ट को काफी नजदीक से देख सकते हैं तो वहीं उसे 360 डिग्री का भी अनुभव ले सकते हैं.