Follow us:

स्पाइसजेट ने पेश किया फ्लाई फॉर फ्री ऑफर, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

नई दिल्ली। प्रमुख विमानन कंपनी स्पाइसजेट यात्रियों को मुफ्त हवाई सफर का मौका दे रही है। इसके लिए यात्रियों को अपने गंतव्य के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं। इसके बाद कंपनी पूरी टिकट राशि वापस कर देगी। कंपनी ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट पर कई ऑफर्स पेश किये हैं।

कंपनी के Fly For Free ऑफर के तहत, स्पाइसजेट अपने ग्राहकों को अपना पूरा ऑल इनक्लूसिव एयर फेयर रिडीम करने का ऑप्शन दे रही है। यह ऑफर एक दिसबंर, 2017 से शुरू हो चुका है और यह 31 दिसबंर, 2017 तक वैध है। यात्री एक दिसंबर से 31 मार्च, 2018 तक यात्रा कर सकते हैं।

कैसे उठाएं स्पाइसजेट के ऑफर का फायदा-
स्पाइसजेट के इस फ्री ऑफर का लाभ उठाने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां टिकट राशि का पूरा भुगतान करना होगा। भुगतान प्रक्रिया के बाद www.spicestyle.com पर जाएं। जानकारी के लिए बता दें कि यह कंपनी ट्रैवल शॉप है। इस साइट पर रजिस्टर या लॉग इन करें। टिकट की पूरी राशि वापस पाने के लिए अपनी पूरी जानकारी यहां भरनी होगी। अगले स्टेप में माई एकाउंट सेक्शन में स्टाइलकैश पर क्लिक करें। इसे बाद एसएमएस या ई-मेल के जरिए भेजे गए कोड को यहां भरें और वैल्यू को एड कर दें।

आपको बता दें कि कंपनी जो आपको वाउचर्स मुहैया कराएगी उसके जरिए वेबसाइट से खरीदारी की जा सकती है। स्टाइलकैश spicestyle.com का ई-वॉलेट है। इसका उपयोग स्पाइसस्टाइल पर भुगतान के लिए किया जा सकता है। ग्राहक एक ट्रांजेक्शन पर कुल कार्ट वैल्यू का महज 30 फीसद हिस्सा ही रिडीम करवाया जा सकता है।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार एक पीएनआर पर एक ही वाउचर दिया जाएगा जो कि 31 मार्च, 2018 तक ही वैध रहेगा। इस वाउचर को किसी अन्य स्पेशल ऑफर या प्रमोशन के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।