Follow us:

AIIMS में भर्ती अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत स्थिर, पहले से कम हुआ इन्फेक्शन

नई दिल्ली। पिछले दो दिनों से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक वाजपेयी जी की हालत में लगातार सुधार हो रहा है. इन्फेक्शन पहले से कम हुआ है. परसों सुबह 11 बजे अटली जो को यूरिन इंफेक्न और किडनी में समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. देशभर में अटल जी की अच्छी सेहत की दुआएं मांगी जा रही हैं.

मेडिकल बुलेटिन में तबीयत स्थिर

अटल जी की तबीयत को लेकर कल रात एम्स ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया. एम्स ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत स्थिर है. उन पर दवाओं का असर हो रहा है. डॉक्टरों की टीम उनकी तबीयत पर लगातार नजर बनाए रखे हुए हैं. जब तक इंफेक्शन दूर नहीं हो जाता वो अस्पताल में ही रहेंगे.

अटल जी को है यूरिन इंफेक्शन और किडनी की समस्या

बता दें कि अटल जी को यूरिन इंफेक्शन और किडनी की समस्या है. अटल जी कार्डियोथोरोसिस विभाग के आईसीयू में भर्ती हैं. एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज हो रहा है.

अटल जी को देखने अस्पताल में पहुंच रही हैं बड़ी हस्तियां

93 साल के अटल जी को देखने अस्पताल में लगातार बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं. कल आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी एम्स पहुंचे और अटल जी की तबीयत का हाल जाना. परसों पीएम मोदी भी एम्स गए थे और बीजेपी के कई बड़े नेता भी एम्स में अटलजी का हाल लेने पहुंच रहे हैं.

देशभर में किया जा रहा है पूजा पाठ

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिए देश भर में पूजा पाठ किए जा रहे हैं. उनके जल्द अच्छे होने के लिए प्रार्थनाएं की जा रही हैं. दिल्ली अयोध्या, कानपुर में हर जगह अटलजी के लिए उनके चाहने वाले प्रार्थना कर रहे हैं.

ANI UP
@ANINewsUP
Kanpur: BJP workers conducted 'havan' for former PM #AtalBihariVajpayee who is admitted in AIIMS (All India Institutes of Medical Sciences) Delhi. He is undergoing treatment for urinary tract infection at the hospital.
9:43 AM - Jun 12, 2018
181
31 people are talking about this

Related News