Follow us:

फिल्मी फ्राइडे: 'मनमर्जियां' और 'लव सोनिया' सहित तीन बॉलीवुड फिल्में हो रही हैं रिलीज

नई दिल्ली। आज सिनेमाघरों में 'मनमर्जियां' और 'मित्रों' सहित कुल तीन बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं. 'मनमर्जियां' को अनुराग कश्यप ने डायरेक्टर किया है. इसमें लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा. फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब पसंद किया गया है.

Image result for मनमर्जियां

फिल्म मित्रों भी आज रिलीज होगी. फिल्म में जैकी भगनानी, कृतिका कामरा, प्रतीक गांधी, नीरज सूद, शिवम पारेख नजर आएंगे. ये फिल्म अपने नाम की वजह से काफी चर्चा में हैं. प्रधानमंत्री मोदी अक्सर ही अपने भाषण में मित्रों शब्द का इस्तेमाल करते हैं. कई बार ऐसा कहा गया है कि इस फिल्म का पीएम से कनेक्शन हो सकता है. लेकिन डायरेक्टर नितिन कक्कर ने सफाई देते हुए कहा कि पीएम से इस फिल्म का कोई संबंध नहीं.

बाल तस्करी पर आधारित 'लव सोनिया' आज रिलीज होगी. तबरेज नूरानी की 'लव सोनिया' 17 साल की लड़की की कहानी है, जो अपनी बहन को भारत, हांगकांग और लॉस एंजेलिस में मानव तस्करी के जंजाल से बचाने के लिए जोखिम लेती है. इस फिल्म ने 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' में सर्वश्रेष्ठ इंडी फिल्म पुरस्कार भी जीता.

Related News