Follow us:

आज शाम 6 बजे से शुरू होगी iPhone Xs और Xs Max की बिक्री, इन ऑफर्स के साथ खरीदा तो होगा फायदा

नई दिल्‍ली। एप्‍पल के प्रशंसकों के लिए आज एक खास मौका है। आज एप्‍पल के दो नए iPhone Xs और Xs Max की बिक्री शुरू हो रही है। ये फोन आज शाम 6 बजे से देश भर के सभी एप्‍पल रिसेलर्स और कुछ प्रमुख ब्रांड शॉप पर उपलब्‍ध होंगे। आपको बता दें कि एप्‍पल ने 12 सितंबर को तीन नए आईफोन लॉन्‍च किए थे। एक हफ्ते के बाद ही भारत में इनमें से 2 फोन की प्री बुकिंग शुरू हो गई थी। एप्‍पल के दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone XS और iPhone XS Max सबसे पहले भारत में उपलब्‍ध कराए गए हैं। तीसरा फोन iPhone XR अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। देश भर में 5,000 से ज्यादा रिटेल स्टोर के अलावा नए आईफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, जियो स्‍टोर, एयरटेल ऑनलाइट स्टोर पर भी उपलब्ध होंगे। यहां पर नए फोन के साथ कुछ खास ऑफर भी मिल रहे हैं। एप्‍पल रिसेलर्स पर सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड और एक्‍सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर खास छूट और रिवॉर्ड पॉइंट मिल रहे हैं। फ्लिपकार्ट ने जहां एक्सचेंज और कैशबैक ऑफर के साथ इसे पेश किया है, वहीं एयरटेल ने भी फोन के साथ मिलने वाले कैशबैक ऑफर्स को लिस्ट किया है।

ये है कीमत

भारत में iPhone XS की कीमत 99,900 रुपये से शुरू होती है। इस दाम में आपको 64 जीबी वेरिएंट मिलेगा। इस फोन के 256 जीबी वेरिएंट का दाम 1,14,900 रुपये है और 512 जीबी वेरिएंट को 1,34,900 रुपये में बेचा जाएगा। iPhone XS Max की कीमत 1,09,900 रुपये से शुरू होगी। इस दाम में आपको 64 जीबी वेरिएंट मिलेगा। मैक्स मॉडल के 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,24,900 रुपये है। 10एस मैक्स का 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 1,44,900 रुपये का है।

ये हैं ऑफर

फ्लिपकार्ट पर सभी आईफोन मॉडल पर 13,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एचडीएफसी बैंक, आरबीएल और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से फोन को प्री-ऑर्डर करने पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। शुरुआती ईएमआई प्रतिमाह 4,149 रुपये से शुरू है। एयरटेल ऑनलाइन स्‍टोर पर यदि आप एक्सिस बैंक और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक केवल 12 महीने और 24 महीने की ईएमआई वाले यूजर्स को मिलेगा। बिना ईएमआई वाली ट्रांजेक्शन पर 5X रीवार्ड प्वाइटंस मिलेंगे।