Follow us:

रिलायंस जियो गीगाफाइबर के साथ ब्रॉडबैंड टीवी लैंडलाइन कॉम्बो को भी किया जाएगा लॉन्च, कीमत होगी सिर्फ 600 रुपये

नई दिल्ली: रिलायंस जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस अब कई सारी और भी सर्विस के साथ प्रवेश कर सकता है. इसमें टीवी सर्विस और लैंडलाइन शामिल है. लैंडलाइन ब्रॉडबैंड टीवी पैकेज की कीमत 600 रुपये प्रति महीने होगी. वहीं यूजर्स को जियो स्मार्ट होम सॉल्यूशन सिर्फ 1000 रुपये में दिया जाएगा.


रिलायंस जियो टीवी और लैंडलाइन सर्विस को गीगाफाइबर के पैकेज के साथ जल्द ही जोड़ा जाएगा. पैकेज एक साल के लिए मुफ्त होगा. यूजर्स को इसमें एक समय के लिए 4500 रुपये जमा करने होंगे. ये चार्ज ONT डिवाइस के लिए लिया जाएगा. रिपोर्ट की अगर मानें तो जियो मुफ्त में गीगाफाइबर यूजर्स को अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉल्स देगा तो वहीं टीवी सर्विस भी जो IPTV पर आधारित होगा.

 

रिलायंस जियो ट्रिपल प्ले प्लान की भी योजना बना रहा है जहां यूजर्स को मुफ्त में वॉयस कॉलिंग, जियो होम टीवी सब्सक्रिप्शन और जियो एप्लिकेशन का एक्सेस मिलेगा. ट्रिपल प्ले प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आएगा जहां यूजर्स को 100 जीबी डेटा दिया जाएगा. जियो फिलहाल गीगाफाइबर स्कीम का इस्तेमाल कर रहा है जो मासिक डेटा यानी की 100 जीबी के साथ आता है. गीगाफाइबर 1 जीबीपीएस तक ब्रॉडबैंड सर्विस देने की योजना बना रहा है तो वहीं 100 एमबीपीएस की स्पीड.


ऑफिशियल रिलीज से पहले जियो टॉप केबल नेटवर्क ऑपरेटर्स जैसे डेन नेटवर्क और हैथवे केबल में निवेश कर रहा है. वहीं कंपनी गीगाफाइबर सर्विस को 1600 सिटी में लॉन्च करने की योजना बना रही है.