Follow us:

राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा का रेवाड़ी में अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म

रेवाड़ी (हरियाणा)। कोसली उपमंडल के एक गांव से कोचिंग के लिए गई राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा का बुधवार सुबह उसके गांव के ही तीन युवकों ने अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद आरोपित छात्रा को कनीना के निकट छोड़ कर फरार हो गए। पीड़ित छात्रा सीबीएसई की दसवीं कक्षा में पंचकुला रीजन की मेधा सूची में शामिल रह चुकी है और अच्छी खिलाड़ी भी है।

महिला थाना पुलिस ने गुरुवार को जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला जांच के लिए कनीना थाना में भेज दिया। आरोपितों की तलाश जारी है। पीड़िता बुधवार को रेलवे की परीक्षा की कोचिंग के लिए कनीना गई थी। रास्ते में उसी के गांव निवासी पंकज, मनीष व नीशू ने उसे रोक लिया तथा कोचिंग के बारे में पूछने लगे।

मनीष ने उसे पीने के लिए पानी दिया। वह पानी पीकर बेहोश हो गई। आरोप है कि तीनों उसे एक खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। शाम को करीब पांच बजे आरोपित उसे कनीना बस स्टैंड पर छोड़ कर फरार हो गए। छात्रा ने किसी तरह अपने पिता को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया।

परिजनों ने बुधवार रात में ही महिला थाना में तीनों आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराने के बाद तीनों युवकों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए मामला कनीना पुलिस को भेज दिया।