Follow us:

अनाउंसमेंट : गोलमाल 5 में फिर साथ आएंगे अजय देवगन और रोहित शेट्टी, शुरू हुई फिल्म की तैयारियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक गोलमाल फिल्म का जल्द ही अगला पार्ट आने वाला है। कॉमेडी फिल्मों की बात की जाए तो गोलमाल की सभी फिल्मों ने हमेशा से ही लोगों को खूब हंसाया है। अब फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 की तैयारी करनी शुरू कर दी है। इस फिल्म में पहले की ही तरह अजय देवगन लोगों को हंसी का डोज़ देने वाले हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी पर काम कर रहे हैं जिसके तुरंत बाद वो गोलमाल 5 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। हाल ही में मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार गोलमाल की पांचवी सीरीज़ की स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट तैयार हो चुका है जिसके बाद राइटर फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी और अजय देवगन अगले साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। रिपोर्ट के अनुसार गोलमाल एक्टर अजय देवगन ने कहा, रोहित और मैं फिल्म के लिए कमिट कर चुके हैं जैसा कि हमने पिछली फिल्म के दौरान कहा था, ये फन अनलिमिटेड है और मेरी पसंदीदा सीरीज़ है।

आपको बतातें चलें कि पिछली सीरीज़ को बाकी चार सीरीज़ से अलग बनाया गया था। पहली बार इस फ्रेंचाइज़ी में हॉरर कॉमेडी का कॉन्सेप्ट डाला गया था जिसमें तब्बू और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं। गोलमाल की तीसरी फिल्म 2010 में आई थी जिसके सात साल बाद गोलमाल की चौथी फिल्म गोलमाल अगैन आई थी। सात साल के लंबे के बाद रोहित शेट्टी ने वादा किया था कि गोलमाल की पांचवी फिल्म के लिए फैंस को ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी इससे पहले भी ज़मीन, गोलमाल, संडे, गोलमाल रिटर्न, सिंघम, ओल द बेस्ट, बोल बच्चन, सिंघम रिटर्न और गोलमाल अगैन में भी काम कर चुके हैं। फैंस को अब गोलमाल 5 का बेसब्री से इंतज़ार है।

 

Related News