Follow us:

Google आज लॉन्च करेगी Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन्स के साथ कई और प्रोडक्ट्स, यहां देखिए लॉन्च इवेंट

नई दिल्ली। Google आज अमेरिका में अपनी नई पीढ़ी के Pixel स्मार्टफोन्‍स लॉन्च करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस इवेंट में Google अपने Google Pixel 2 और Google Pixel 2 XL स्मार्टफोन लॉन्‍च कर सकती है। इसके अलावा Google Home Mini, Google Daydream View, Google Pixelbook भी इस इवेंट में लॉन्‍च किए जा सकते हैं। कुल मिलाकर Google का यह इवेंट एंड्रॉयड यूजर्स के लिए सरप्राइज से कम नहीं होगा क्‍योंकि एक साथ इतने सारे प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च होने वाले हैं।

Curious about what @madebygoogle’s been making? Watch the livestream on Wednesday, 9 a.m. PDT → http://g.co/madebygoogle2017 … #madebygoogle

 

Google का यह इवेंट भारतीय समय के अनुसार रात 9:30 बजे से शुरू होगा। आप यहाँ इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।आपको बता दें कि अभी यह Pixel डिवाइस लॉन्च भी नहीं हुए हैं, और इससे पहले ही कई बार इनके बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है।

 

इनके लॉन्च से पहले ही तकनीकी जानकारी लीक करने वाले और Venturebeat.com के मोबाइल रिपोर्टर इवान ब्लास ने Google के इन स्मार्टफोन्‍स की कुछ तस्वीरों से पर्दा उठाया है। इन स्मार्टफोन्‍स को लेकर सामने आए अभी तक के सभी लीक्स को देखकर लगता है कि लॉन्च वाले दिन इन स्मार्टफोंस के महज सॉफ्टवेयर फीचर्स पर से ही पर्दा उठाया जाएगा, क्योंकि इनके बारे में अभी तक बहुत कुछ सामने आ चुका है।

 

Evan Blass ✔ @evleaks
Google Pixel 2 XL, encased
10:36 PM - Oct 2, 2017
274 274 Replies 1,306 1,306 Retweets 4,100 4,100 likes

 

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि इसकी दूसरी लीक हुई तस्वीर से यह भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में एक 6-इंच की QHD डिसप्ले होने वाली है, जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली होगी। इसके अलावा LG G6 की तरह इसमें भी कॉर्नर्स को राउंड हुए देखा जा सकता है। इसे देखकर यह भी लगता है कि यह स्मार्टफोन LG द्वारा निर्मित है।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि HTC द्वारा निर्मित Pixel 2 स्मार्टफोन में एक 5-इंच की FHD डिसप्ले दी गई है, जो 16:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है। हालांकि इसमें आपको डुअल फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स देखने को मिल सकते हैं।

ये होंगे Google Pixel 2 के स्पेसिफिकेशंस

Google के दोनों ही नए स्मार्टफोन्‍स में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने वाला है, साथ ही यह भी तय है कि यह एंड्रॉयड 8.0 Oreo पर काम करने वाले हैं। इनमें आपको 4GB रैम के साथ 64GB या 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इनमें 12MP का कैमरा होने की संभावना है। आप यूट्यूब के माध्यम से इन स्मार्टफोन्‍स के लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।