Follow us:

गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार से दुखी समर्थक, सीने पर गुदवाया फोटो और लिया ये संकल्प

गुना। गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव हारने के बाद पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया( Jyotiraditya Scindia ) रविवार को गुना और अशोकनगर के दौरे पर आए। इस दौरान गुना जिला कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ता रुपेश शर्मा शर्ट और चप्पल पहने बिना बैठे थे। उनके सीने पर सिंधिया का फोटो गुदा था। रूपेश ने बताया कि वह सिंधिया की हार से दुखी हैं। इसलिए वे पांच साल तक शर्ट और चप्पल नहीं पहनेंगे और ऐसे ही जनता के बीच जाएंगे।

इस दौरान सिंधिया ने भी कार्यकर्ता की भावना को सराहा। उन्होंने कहा कि," प्रजातंत्र में जितनी महत्वपूर्ण जीत होती है, उतनी महत्वपूर्ण हार भी होती है। जनता के साथ हमारी विश्वास की कड़ी दृढ़ थी, जो टूटी है। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। अब हमारी जिम्मेदारी है कि उन कारणों का विश्लेषण करें। मैं जनता का विश्वास नहीं जीत पाया। मैं अपनी कमियों को दूर करूंगा। मेरी जिंदगी में दो भगवान हैं, अन्न्दाता और मतदाता। गुना की जनता मैं आपका था और जिदंगी भर आपका ही रहूंगा।"

सिंधिया अशोकनगर भी पहुंचे

दोपहर करीब तीन बजे अशोकनगर पहुंचे सिंधिया ने बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि जो जनादेश हमें मिला है, उसे स्वीकार करना है। हम अपनी कमियों को दूर करेंगे और जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि यहां जितने भी लोग आए हैं, मैं सभी से मिलूंगा। चाहे जितना समय लग जाए। जिनकी जो भावनाएं हैं, वह अवगत कराएं। उन्होंने पार्टी जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से पूछा कि इस चुनाव में हार के क्या कारण रहे। कई कार्यकर्ताओं ने बंद लिफाफों में अपने सुझाव दिए।

 

Related News