Follow us:

हरियाणा में हैवानियत: रोहतक में 10 साल की बच्ची की की रेप के बाद हत्या, बैग में बंद कर फेंका शव

चंडीगढ़। उन्नाव, कठुआ, सूरत के बाद अब हरियाणा के रोहतक और पलवल में कथित रेप की वारदात सामने आई है, जहां रोहतक के टिटोली गांव की नहर में एक बैग में लगभग 8 से 10 साल की एक बच्ची का शव मिला है. बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है. शव के हालात काफी बदहाल हैं. पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की है.

फिलहाल मामला हत्या कर शव को क्षत-विक्षत करने का माना जा रहा है. बच्ची के साथ किसी प्रकार की हैवानियत हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा. लेकिन रेप की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं. वहीं पलवल में कुछ लोगों द्वारा एक युवती के साथ कथित तौर सामूहिक बलात्कार करने और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. मामले की जांच करने वाली बबीता के अनुसार एक पीड़िता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 14 अप्रैल को 22 साल की पीड़िता अपने घर में अकेली थी.

इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर दया कॉलोनी निवासी पेंटर, कुलदीप, रवि, शक्ति और मिथुन उसके घर में घुस आए और गैंगरेप किया. जब पीड़िता ने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक अन्य मामले में चांदहट थाना क्षेत्र से 22 वर्षीय लडकी रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई. पुलिस ने लड़की के भाई की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि लगातार हो रही रेप की वारदातों के बाद से महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. विपक्षी दल लगातार सत्तारूढ़ दल की संवेदनशीलता पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं आम नागरिक भी सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक विरोध जता रहे हैं।