Follow us:

कर्नाटक : गठबंधन सरकार पर कुमारस्वामी ने कहा- हर दिन जिस दर्द से गुजरता हूं, उसे बयां नहीं कर सकता

कुमारस्वामी ने कहा- भाजपा ने मेरे विधायक को पार्टी छोड़ने के लिए 10 करोड़ की पेशकश की

सिद्धारमैया ने कहा- भाजपा सरकार को अस्थिर करने की कोशिशों में जुटी, कामयाब नहीं होगी

चेन्नापटना। कर्नाटक की जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार की मुश्किलों पर मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने खुलकर बयान दिया। कुमारस्वामी ने कहा कि इस सरकार को सही तरह से चलाने के लिए वे हर दिन जिस दर्द से गुजरते हैं, उसे बयां नहीं कर सकते।

कुमारस्वामी ने मंगलवार को कहा- मैं आपकी उम्मीदों को पूरा करने का वादा करता हूं। मैं अपने दर्द को बयां नहीं कर सकता। मैं इसे आपके साथ साझा करना चाहता था, लेकिन नहीं कर सकता। मैं राज्य के लोगों का दर्द कम करना चाहता हूं। मेरे ऊपर सही तरह से सरकार को चलाने की जिम्मेदारी है।

"भाजपा नेता विधायक खरीदने की कोशिश कर रहे"
कुमारस्वामी ने भाजपा पर आरोप लगाया- मेरे एक विधायक को 10 करोड़ रुपए देने की पेशकश की गई है। यह बात उसने मुझे फोन पर बताई। उसे जेडीएस छोड़ भाजपा में शामिल होने के लिए कहा गया। भाजपा नेता लगातार यह कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन भगवान की कृपा और आपके आशीर्वाद से सरकार अगले 4 साल तक सुरक्षित है।

सिद्धारमैया ने कहा- सरकार को कोई खतरा नहीं
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कहा कि कर्नाटक सरकार को कोई खतरा नहीं है। गठबंधन सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। कोई परेशानी नहीं है। भाजपा बहुत प्रयास कर रही है, लेकिन वह सफल नहीं हो पाएगी।

रोशन बेग ने कहा- मुझे सच बोलने की सजा मिली
कांग्रेस से निष्कासित किए गए विधायक रोशन बेग ने बुधवार को कहा कि मुझे सच बोलने की सजा मिली। मैं पार्टी का अनुशासित सिपाही था। राज्य की लीडरशिप पर सवाल उठाकर मैंने केवल कार्यकर्ताओं की बात सामने रखी थी। मैं राहुल गांधी की कांग्रेस में शामिल हूं। सिद्धारमैया की कांग्रेस में नहीं।

कर्नाटक: 2018 विधानसभा की स्थिति

कुल सीटें: 224
बहुमत: 113

पार्टी सीटें वोट शेयर (%)
भाजपा 104 36.2
कांग्रेस 80 39
जेडी (एस) 37 18.3
अन्य 3 6.5

Related News