Follow us:

Honor 8C स्नैपड्रैगन 632 के साथ हुआ भारत में लॉन्च, साथ में ऑनर बैंड 4 को भी किया गया लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली।हुवावे के ई ब्रैंड ऑनर ने भारत में अपने दो नए प्रोडक्ट लॉन्च कर दिए हैं जिसमें ऑनर 8C और ऑनर बैंड 4 शामिल है. फोन को पिछले महीने ही चीन में लॉन्च किया गया था और अब इस फोन को भारत में लॉन्च किया गया है. इस डिवाइस की सबसे खास बात ये है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. ऑनर और हुवावे हमेशा से ही अपना चिपसेट इस्तेमाल करते थे जिसमें किरिन शामिल है लेकिन पहली बार ऑनर 8C में क्वालकॉम का चिपसेट इस्तेमाल किया गया है. बता दें कि काफी दिनों तक कंपनी भारत में 5वीं सबसे बड़ी कंपनी रही थी.

ऑनर 8C को 15,000 रुपये के बजट में रखा गया है. बात दें कि देश में इस रेंज वाले स्मार्टफोन काफी बिक रहें हैं जिसमें रियलमी U1 और शाओमी का रेडमी नोट 6 प्रो भी शामिल है. स्पेक्स के मामले में फोन में 6.26 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन 4 जीबी रैम और 32 जीबी और 64 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है. कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा है जो EMUI 8.2 आधारित एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है. फोन में 4000mAh की बैटरी है. ऑनर 8C की कीमत 11,999 रुपये जो 32 जीबी वेरिएंट में आता है. वहीं 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. फोन तीन कलर में आता है. जिसमें ब्लैक, ब्लू और गोल्ड शामिल है. एमेजन इंडिया पर इस फोन की सेल 10 दिसंबर से है. तो वहीं इस फोन को ऑनर के ऑनलाइन स्टोर पर भी खरीद सकते हैं.

ऑनर बैंड 4 की सीधे टक्कर मी बैंड 3 के साथ होगी. इसमें 0.95 इंच का एमोलेड पैनल दिया गया है जो 2.5 डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है. ऑनर का कहना है कि ये एक चार्ज में 6 दिनों तक चल सकता है. वहीं बैंड वॉटर रसिस्टेंट और ब्लूटूथ के साथ आता है. बैंड स्टेप्स, स्विम स्ट्रोक्स, स्लीप मॉनिटर और इंफ्रारेड सेंसर के साथ हार्ट रेट सेंसर से लैस है. हालांकि कंपनी ने आज इस बैंड का खुलासा नहीं किया है. लेकिन कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 2000 रुपये तक हो सकती है.

ऑनर बैंड 4