Follow us:

न्यू लॉन्च : 45 दिन बैकअप वाली हुआमी अमेजफिट बिप लाइट स्मार्टवॉच लॉन्च; हार्ट रेट सेंसर से लैस, कीमत 3,999 रु.

यह वॉटर रेजिस्टेंट स्मार्टवॉच है, इसे 30 मीटर तक पानी में इस्तेमाल किया जा सकता है

स्मार्टवॉच की बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी, इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा

नई दिल्ली। श्याओमी के सब-ब्रांड हुआमी ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच अमेजफिट बिप लाइट को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 3,999 रुपए है। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्जिंग में यह स्मार्टवॉच 45 दिन का बैटरी बैकअप देती है। इसमें ऑप्टिकल पीपीजी हार्ट रेट सेंसर है साथ ही यह साइक्लिंग, रनिंग जैसी शारीरिक गतिविधियों को भी ट्रैक करती है। इसकी बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी। इसे ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजन से खरीदा जा सकेगा।

s

 

स्मार्टवॉच देती है रियल टाइम नोटिफिकेशन
इसमें हमेशा ऑन रहने वाला 1.28 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। यह स्मार्टवॉच यूजर को रोजाना की शारीरिक गतिविधियों की जानकारी देगी।

यह मल्टी-स्पोर्ट ट्रैकिंग फीचर से लैस है। यह वॉच यूजर की चार कार्डियो एक्टिविटी की जानकारी देगी, जिसमें साइक्लिंग और रनिंग शामिल है।

हुआमी की इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में ऑप्टिकल पीपीजी सेंसर दिए हैं जो यूजर के हार्ट रेट को मॉनिटर करेगी। इसके अलावा इसमें थ्री-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर, बारोमीटर और कंपास जैसे सेंसर भी है।

इस स्मार्टवॉच में फिटनेस सेंट्रिक फीचर तो है ही साथ ही फोन से कनेक्ट करने पर यह मैसेज और वॉयस कॉल के नोटिफिकेशन भी देती है।

30 ग्राम वजनी इस स्मार्टवॉच को पहनकर के स्विमिंग भी की जा सकती है। यह वॉटर रेजिस्टेंट है, इसे 30 मीटर तक के गहरे पानी में इस्तेमाल किया जा सकता है।

30 ग्राम वजनी इस स्मार्टवॉच को पहनकर के स्विमिंग भी की जा सकती है। यह वॉटर रेजिस्टेंट है, इसे 30 मीटर तक के गहरे पानी में इस्तेमाल किया जा सकता है।

अपने पुराने वर्जन अमेजफिट बिप की तरह अमेजफिट बिप लाइट भी एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस से कनेक्ट हो जाती है।

ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इसकी बिक्री 15 जुलाई से शुरू हो रही है, जिसकी कीमत 3,999 रुपए है। पिछले साल ही कंपनी ने अमेजफिट बिप को लॉन्च किया था जिसकी कीमत 5,499 रुपए थी।

 


Related News