Follow us:

Huawei Nova 4 होगा दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन जिसका फ्रंट कैमरा होगा स्क्रीन के अंदर

नई दिल्ली। सैन फ्रांसिस्को में हुए डेवलपर कांफ्रेंस के दौरान सैमसंग ने नॉच के तीन नए डिजाइन दिखाए थे जिसका इस्तेमाल वो आनेवाले समय में अपने स्मार्टफोन्स में करने वाला है. इनमें से सबसे शानदार था इंफिनिटी O डिस्प्ले जहां फोन के फ्रंट कैमरे को डिस्प्ले के अंदर ही रखा गया था.

हालांकि यहां इस बात का खुलासा नहीं किया गया कि गैलेक्सी A8s को कब लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि सैमसंग की तरफ से पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें इंफिनिटी O डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा. वहीं हुवावे भी अपने स्मार्टफोन के लिए काफी मेहनत कर रहा है जहां वो पहला ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है जो इन स्क्रीन सेल्फी कैमरे के साथ आएगा.

हाल ही में हुवावे नोवा 4 को एक इमेज में दिखाया गया कि स्मार्टफोन के डिस्प्ले के ऊपर यानी की टॉप लेफ्ट में एक छोटा से छेद होगा जिसका इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए किया जाएगा. या कह लें ये फ्रंट सेल्फी कैमरा ही होगा.

वीबो पर शेयर की गई एक फोटो के अनुसार एक व्यक्ति ने अपने हाथ में एक स्मार्टफोन पकड़ रखा है जहां फोन का डिस्प्ले ऑडियंस की तरफ है. इमेज में साफ देखा जा सकता है कि टॉप लेफ्ट में स्क्रीन पर एक छेद है जो सेल्फी कैमरे का काम करेगा. हालांकि फोन में कोई भी नॉच की सुविधा नहीं दी गई है. हालांकि अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये फोन कितना शानदार होता है.