Follow us:

गैर मर्द से संबंध बनाने के लिए पति बनाता था दबाव, नहीं मानी तो दिया 3 तलाक

कौशांबी: केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक को लेकर कानून बनाने की कोशिशें जारी हैं। सुप्रीम कोर्ट की ओर से भी इसे गैर कानूनी करार दिया जा चुका है। बावजूद इसके यूपी से तीन तलाक के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। इस बार कौशांबी जिले से आए तीन तलाक के मामले ने सबको हैरान कर दिया है।

दरअसल यहां एक शराबी पति ने 4 बच्चों की मां को मोबाइल फोन पर ही तीन बार तलाक बोला और उससे सारे रिश्ते खत्म कर लिए। पीड़ित पत्नी ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की, लेकिन अभी तक आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है।

पीड़िता का आरोप है कि उसका पति रोज शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। शराब के पैसों के इंतजाम के लिए वह मुझपर दूसरों के साथ रात गुजारने का दबाव भी बनाता था। इंकार और विरोध के बाद पति 3 बच्चों को लेकर कहीं भाग गया।

हफ्ते भर पहले पति ने मोबाइल पर एक तांत्रिक से फोन कराकर उसके साथ रात गुजारने को कहा। मैंने इसका विरोध किया तो उसने 5 दिन पहले एक दोस्त से फोन कर तीन बार तलाक बोला और सारे रिश्ते खत्म करने का एलान कर दिया।

वहीं अब पीड़ित पत्नी अब इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। उसे आशंका है कि शराब की लत की वजह से वह उसके तीनों बच्चों को बेच भी सकता है। वहीं जिले की पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे है और कुछ भी बोलने से बच रही है।