Follow us:

Idea 149 रुपये में दे रहा है 33 जीबी डेटा, वैधता 28 दिन

नई दिल्ली। टैरिफ की लड़ाई में अब आइडिया ने भी कदम रख दिया है. कंपनी नया प्लान लेकर आई है जिसकी कीमत 149 रुपये है. प्लान की वैधता 28 दिनों की है जहां 33 जीबी डेटा दिया जा रहा है. प्लान ठीक एयरटेल और रिलायंस जियो की तरह ही है. और ये प्लान आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और कर्नाटक जैसे सर्कल में उपलब्ध है. डेटा बेनिफिट के अलावा आइडिया इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दे रहा है. जहां यूजर्स को हर दिन 250 मिनट दिया जाएगा जो पूरे हफ्ते में कुल 1000 मिनट हुआ. वहीं प्लान के अत में 100एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी.

रिलायंस जियो के अगर 149 रुपये के प्लान की अगर बात करें तो इसकी वैधता 28 दिनों की है जहां रोजाना 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है. कुल डेटा इस प्लान में 42 जीबी है. प्लान में वॉयस कॉल की सुविधा अनलिमिटेड है.

इसके बाद है एयरटेल का प्लान जो यूजर्स को 28 जीबी डेटा देता है यानी की हर दिन 1 जीबी डेटा. प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए है तो वहीं कॉल अनलिमिटेड है. बता दें कि इससे पहले एयरटेल और वोडाफोन जैसी टेलीकॉम कंपनियां 25 रुपये से लेकर 245 रुपये उससे ऊपर तक प्लान लेकर आई थी जिसमें यूजर्स को कई फायदे मिल रहे थे. इसी को देखते हुए आइडिया ने भी ऐसे प्लान को लॉन्च किया है.

Related News