Follow us:

Idea ने लॉन्च किए तीन नए प्रीपेड प्लान, रोजाना दिया जाएगा 1.5जीबी डेटा

नई दिल्ली। वोडाफोन इंडिया और आइडिया की साझेदारी के बाद अब देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी नए प्लान लेकर आई है. प्लान का मकसद रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए लाया गया है. आइडिया सेलुलर इस दौरान तीन नए प्रीपेड प्लान लेकर आया है जिसकी कीमत 209 रुपये, 479 रुपये और 529 रुपये है. तीनों 1.5 जीबी डेटा फायदे के साथ आते हैं. बता दें कि इससे पहले वोडाफोन इंडिया ने भी कुछ इस तरह का प्लान लॉन्च किया था.

टेलीकॉम टॉक के एक रिपोर्ट के अनुसार नए प्लान देश के सभी सर्कल में मौजूद हैं. जहां शुरूआती कीमत 209 रुपये है. इस बीच अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 लोकल नेशनल एसएमएस की सुविधा मिल रही है. प्लान की वैधता 28 दिनों की है. अगला प्लान है 479 रुपये का प्लान जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. हालांकि इन सबका इस्तेमाल करने के लिए आपको 84 दिनों का समय मिलता है.

आखिरी प्लान है 529 रुपये का जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 लोकल नेशनल टेक्स्ट मैसेज मिल रहें हैं. प्लान की वैधता 90 दिनों के लिए है. हालांकि इन प्लान्स में कॉल बेनिफिट्स की सुविदा अनलिमिटेड नहीं है. आउटगोइंग कॉल्स में सिर्फ 250 मिनट रोजाना दिया जा रहा है. जहां एक पैसे पर सेकेंड के हिसाब से चार्ज लगेगा. इन तीन प्लान में 1000 मिनट हर हफ्ते की भी लिमिट है. डेटा की अगर बात करें तो FUP लिमिट खत्म होने के बाद आपको चार्ज देना पड़ेगा.