Follow us:

IND vs PAK: शून्य पर आउट हुए शोएब मलिक, तो सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा बनीं निशाना

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए भारत-पाक मुकाबले में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पहले खेलते हुए 336 रन बनाए, जवाब में बारिश से बाधित मैच में पाकिस्तान को 40 ओवरों में 302 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। इसके जवाब में वह 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना पाया और 89 रन से हार गया। पाकिस्तान की पारी के दौरान शोएब मलिक बिना कोई रन बनाए पैवेलियन लौट गए। हार्दिक पांड्या की गेंद को धीरे से खेलने के चक्कर में वे गेंद को स्टम्प पर दे बैठे। शोएब के शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सानिया मिर्जा को निशाना बनाना शुरू कर दिया। कई लोगों ने लिखा कि सानिया को अब शोएब से संन्यास लेने को कह देना चाहिए।

वहीं मैच से ठीक पहले सानिया, शोएब और पाकिस्तानी खिलाड़ियों का एक वीडियो भी सामने आया, जिसको लेकर सानिया ने अपना गुस्सा उतारा। दरअसल, मैच से ठीक पहले सानिया, शोएब और अन्य खिलाड़ी एक रेस्त्रां में गए थे। सानिया-शोएब के साथ उनका बच्चा भी था। वहां किसी फैन ने उनका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। इस पर रिएक्शन करते हुए सानिया ने लिखा - मैच हारने के बाद भी लोगों को खाने-पीने की आजादी है।

शोएब शून्य पर आउट हुए तो सोशल मीडिया पर आ गई कमेंट्स की बाढ़

- पूरे देशवासियों को जीत की बधाई , और एक बधाई रिश्तेदार को भी जो पहले ही गेंद पर आऊट हो गए . रिश्तेदार मतलब ( सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ) देश को छोड़कर रिश्तेदारी निभाई है बंदे ने .

- सानिया मिर्जा ने किया अनुष्का शर्मा को फोन, लगाई विराट कोहली की शिकायत, जमाई राजा को कम से कम एक रन तो बना लेने देते दीदी ।


- दामाद हो तो ऐसा