Follow us:

भय्यू महाराज: वकील और कॉन्ट्रैक्टर ने कबूली ब्लैकमेलिंग, युवती को भी फिर बुलाया थाने

इंदौर। भय्यू महाराज के करीबी वकील और कॉन्ट्रैक्टर से पुलिस ने बुधवार को पूछताछ की। दोनों ने कहा कि फूटी कोठी निवासी युवती महाराज ब्लैकमेल करती थी। पुलिस ने युवती को भी तलब कर लिया। उससे कुहू द्वारा लगाए आरोपों पर सवाल दागे।

सीएसपी अगम जैन के मुताबिक बुधवार दोपहर युवती को बुलाया गया था। उससे कुछ अंदरूनी बातों के संबंध में जानकारी ली गई है। सूत्रों के मुताबिक युवती से पूछा गया कि तुमने कुहू की केयर टेकर होने का दावा किया था, लेकिन कुहू इससे इनकार करके गई है। उसने यह भी कहा है कि तुम पिता के बेडरूम में रुकने लगी थीं। इन सवालों पर युवती ठोस जवाब नहीं दे पाई।

सीएसपी ने विनायक दुधाले, शरद देशमुख, शेखर शर्मा, कृष्णा ड्राइवर, गोलू नौकर, अनूप राजोरकर, योगेश चौहान, अमोल चव्हाण से भी पूछताछ की। सभी दो दिनभर आजादनगर और तेजाजीनगर थाने में बैठाए रखा। उधर, महाराज के करीबी निवेश उर्फ राजा बड़जात्या (वकील) व मनमीत अरोरा (कॉन्ट्रैक्टर) ने भी ड्राइवर कैलाश के बयानों की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि महाराज की मौत के बाद यह सुना था कि युवती ने संबंध बना लिए थे। वह ब्लैकमेल करती थी।

जांच के दौरान पुलिस अभी तक 6 संदेहियों से मोबाइल जब्त कर चुकी है। तत्कालीन सीएसपी मनोज रत्नाकर ने भी महाराज के मोबाइल जब्त किए थे, लेकिन उन्होंने फॉरेंसिक जांच नहीं करवाई।