Follow us:

32MP सेल्फी कैमरा वाले Infinix S4 की पहली फ्लैश सेल आज होगी शुरू, कीमत ₹8999

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बाजार में बजट सेगमेंट में Infinix S4 लॉन्च किया गया था। इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी। इस सेगमेंट में यह पहला फोन है जो 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया गया है। बजट कीमत में यह फोन यूजर्स को पसंद आ सकता है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो सेल शुरू होने से पहले आप अपनी डिटेल्स फिल कर रख लें।

Infinix S4 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। यह 3 जीबी रैम औऱ 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसे नेबुला ब्लू, ट्वाइलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। यूजर्स इस फोन को NO Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं। साथ ही एक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा।

Infinix S4 के फीचर्स: इसमें 6.21 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह ड्यूल 2.5D ग्लास बॉडी के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इस पर XOS 5.0 Cheetah की स्कीन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड क जरिए बढ़ाया जा सकेगा। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल (अपर्चर f/1.8), दूसरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल सेंसर है जो 120-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।